राजनीतिहिंदी

उ प्र में रामराज्य की जगह पूरी तरह से अपराधी, माफिया व गुंडों का राज्य सत्ता के संरक्षण में कायम, कानपुर में पुलिस के शहीद जवानों को दी भावभीनी श्रद्धांजलि

आगरा – शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री देवेन्द्र कुमार चिल्लू एडवोकेट के नेतृत्व में कांग्रेस जनों ने आज रावली स्थित महात्मा गांधी प्रतिमा के समक्ष एकत्रित होकर कानपुर में पुलिस के 8 जवानों के शहीद होने पर मोमबत्ती जलाकर , पुष्प अर्पित व दो मिनट का मौन रखकर अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।
श्रद्धांजलि सभा में शहर अध्यक्ष श्री देवेन्द्र कुमार चिल्लू एडवोकेट ने कहा कि सत्ता के संरक्षण में जिस निर्ममता से पुलिस के लोगों को अपराधियों द्वारा मारा गया है, उससे पूरे प्रदेश में जनता में भय का माहौल बना है, क्योंकि जनता ने बीजेपी के लोगों से इस प्रकार के रामराज्य की कल्पना नहीं की थी।
श्री चिल्लू ने कहा कि कानपुर, गाजियाबाद, इलाहाबाद सहित कई शहरों में अपराधी, माफिया व गुडों ने समानांतर शासन स्थापित कर लिया है, आए दिन हत्या, डकैती, लूट की खुलेआम वारदातें करके कानून व्यवस्था को सत्ता के संरक्षण में खुली चुनौती दे रहे हैं।
श्री चिल्लू ने प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ सरकार से त्यागपत्र की मांग करते हुए कहा है कि यदि उनमें जरा भी नैतिकता बची है तो कानपुर में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी, तीन पुलिस उप निरीक्षक, व चार बहादुर पुलिस कर्मियों की हत्या की गई है, तत्काल अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।
श्रद्धांजलि सभा में शहर कांग्रेस के सर्व श्री पूर्व पार्षद अशोक शर्मा, नंदलाल भारती, अजहर वारसी, आई डी श्रीवास्तव, विनोद जरारी,हबीब कुरैशी, महेंद्र सिंह तिलक, याकूब शेख, रमेश सोनकर,नासिर कुरैशी, सोनू अग्रवाल, विशाल सरपाल, सुरेन्द्र कमलेश, भीष्म पाल सिंह मुखिया, रतन कप्तान, राजकुमार श्रीवास्तव, मो. फिरोज वारसी, मनोज अग्रवाल, गीता सिंह, समीक्षा दीक्षित, कृष्ण गोपाल बघेल आदि ने अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।