राजनीतिहिंदी

टोरंट पॉवर के विरूद्ध शहर कांग्रेस का धरना प्रदर्शन जारी, टोरंट के साथ साथ योगी सरकार भी बिजली के मूल्यों में बढ़ोत्तरी की तैयारी में, जनता को लूटने की नई नई योजना

आगरा – उ प्र कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष श्री देवेन्द्र कुमार चिल्लू एडवोकेट के नेतृत्व में पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत आज स्पीड कलर लैब संजय प्लेस आगरा पर धरना दिया, व टोरंट पॉवर, योगी मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
इस अवसर पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष श्री देवेन्द्र कुमार चिल्लू एडवोकेट ने कहा कि टोरंट पॉवर आगरा की जनता के उत्पीड़न के साथ ही खुलेआम लूट रही है।
श्री चिल्लू ने टोरंट पॉवर से सवाल पूछा कि आखिर लॉक डाउन में अचानक बिजली के बिल इतने महंगे हो गए, क्या टोरंट पॉवर मोदी जी के आपदा में अवसर की नीति पर चलकर जनता को लूटने की रहा पर नहीं चल रही है।
श्री चिल्लू ने कहा कि लॉक डाउन में टोरंट पॉवर ने बिजली के बिल बिना रीडिंग किए भेजे थे और उसके बाद लॉक डाउन की अवधि को मिलाकर इकट्ठा 3 माह का बिल सारी उपयोग की गई रीडिंग को जोड़कर 500 यूनिट का बिल 7 रुपए प्रति यूनिट बनाकर भेज दिया, आखिर टोरंट पॉवर ने क्यों नहीं अलग अलग महीने का बिल 3 रुपए प्रति यूनिट के हिसाब से नहीं भेजा, क्या इसके पीछे जनता को लूटने की मंशा नहीं है?
प्रदेश कांग्रेस सचिव व जनपद प्रभारी श्री मुकेश धनगर ने कहा कि कितने अफसोस की बात है की एक ओर तो जनता लॉक डाउन के कारण काम धंधे बन्द होने के कारण मानसिक, आर्थिक रूप से भुखमरी के कगार पर पहुंच गई है और बीजेपी की योगी सरकार जनता को लाइन लॉस के नाम पर 8% विद्युत मूल्यों में बढ़ोत्तरी करके पूरी तरह से खुली डकैती जेब पर डालने की तैयारी कर रही है।
श्री धनगर ने कहा कि कांग्रेस किसी भी स्थिति में जनता का शोषण नहीं होने देगी, और जिस प्रकार से मोदी योगी सरकार की नाकामियों,लूट पर से ध्यान बटाने के लिए हर रोज नए नए ढोंग कर रही है, उसका पर्दाफाश करेगी।
शहर कांग्रेस प्रवक्ता श्री आई डी श्रीवास्तव ने बताया कि कल 29 जुलाई को टोरंट पॉवर के बिजली बिल माफ करने व उत्पीड़न के विरुद्ध शहर कांग्रेस का धरना सुबह 11 बजे बिजली घर चौराहे पर होगा।
धरना प्रदर्शन में कांग्रेस के सर्व श्री राम टंडन,  दिलीप वर्मा, रमेश पहलवान, पूर्व पार्षद गण अहमद हसन, चौधरी बांके लाल, अशोक शर्मा, डॉ मधुरिमा शर्मा, राघवेन्द्र उपाध्याय, हारून रशीद कुरैशी, बुरहान शमसी, अजहर वारसी, जगदीश वर्मा, कपिल गौतम, सोनू अग्रवाल, अनुज शर्मा, कपूर चंद रावत, अपूर्व शर्मा, बी पी सिंह बघेल,भीष्म पाल सिंह मुखिया, सतीश सिकरवार, गौरव शर्मा, अश्वनी बिट्टू, अभिषेक डागौर, विकास मोहन बंसल, कृष्णा तिवारी, समीक्षा दीक्षित, महेंद्र सिंह तिलक,नंदलाल भारती, आई डी श्रीवास्तव, नासिर कुरैशी, माया माहौर, पारो शर्मा, रवि जैन, सलीम उस्मानी आदि शामिल थे।