राजनीति

समाजवादी पार्टी किसानों की हित की आवाज नहीं दबने देगी, वाजिद निसार

आगरा, समाजवादी पार्टी के माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव जी के निर्देश समाजवादी पार्टी महानगर अध्यक्ष चौधरी वाजिद निसार जी के नेतृत्व में पार्टी के नेतृव समाजवादियों ने किसानों एवं श्रमिकों के हितों को आघात पहुंचाने वाली कृषि एवं श्रम कानूनों के विरोध में जिलाधिकारी के माध्यम से उत्तर प्रदेश महामहिम राज्यपाल जी के नाम ज्ञापन सौंपा।
महानगर अध्यक्ष ने कहा कि किसानों के हितों की अनदेखी करने वाला जो कृषि विधेयक भारत सरकार लाई है उससे किसान अपनी जमीन का मालिक ना रहकर मजदूर हो जाएगा, आढ़तियों और व्यापारिक घरानों की शर्तों पर अपनी फसल बेचना किसानों की मजबूरी होगी।
देश के अन्नदाता के खिलाफ तानाशाही सरकार भारतीय जनता पार्टी ने कृषि विधेयक काला कानून पास जो किया है, उसकी समाजवादी पार्टी किसानों की हित की आवाज नहीं दबने देगी,इस काले कानून को जल्द से जल्द वापस न लिया गया तो समाजवादी पार्टी सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने के वाध्य होगी।
इस मौके पर पूर्व राष्ट्रीय महासचिव रामजीलाल सुमन, जिलाध्यक्ष राम गोपाल बघेल जी,महासचिव पवन दोनेरिया,कोषाध्यक्ष सौरभ गुप्ता,उपाध्यक्ष पुष्पेंद्र शर्मा,उपाध्यक्ष किशन यादव,मौजूद रहे।