राजनीति

मास्क, सैनिटाइजर और कंबल का वितरण

आगरा। कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक करने और गरीब, असहाय लोगों को इस कड़ाके की ठंड से बचाने के लिए भारतीय करणी सेना की ओर से नंद टॉकीज सदर पर मास्क, सैनिटाइजर और कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में महापौर नवीन जैन मुख्य अतिथि के रूप में पहुँचे। महापौर नवीन जैन ने भगवान श्री राम के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलन कर इस कार्यक्रम का शुभारंभ किया जिसके बाद गरीब, असहाय व जरूरत मंद लोगों को महापौर नवीन जैन ने मास्क व कंबल वितरित किये। इस आयोजन को लेकर महापौर नवीन जैन आयोजकों की सराहना की और अन्य संस्थाओं से भी आगे आकर जरूरतमंद व गरीब लोगों की मदद करने की अपील की।

इस कार्यक्रम के दौरान महापौर नवीन जैन ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना का प्रकोप बढ़ रहा है और अब तो नई तरह का कोरोना संक्रमण भी सामने आ गया है। चिकित्सकों का भी मानना है कि गलन भरी सर्दी में कोरोना का कहर और बढ़ जाएगा। ऐसे में हमें कोरोना वायरस के प्रति सतर्क रहना होगा तो वहीं आर्थिक रूप से कमजोर गरीब असहाय लोगों को भी इस ठंड से बचाने के लिए उनकी मदद के लिए आगे आना होगा। जिससे गरीब असहाय लोगों की मदद हो सके और उन्हें कोरोनावायरस के प्रति जागरुक बनाए जा सके

महापौर नवीन जैन ने भारतीय करणी सेना के इस प्रयास की सराहना की। उनका कहना था कि आज इस संस्था की ओर से लोगों को कंबल के साथ उन्हें मास्क और सैनिटाइजर वितरित किए गए हैं।

इस दौरान संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष जोगेंद्र सिंह चौहान, जिला अध्यक्ष आर.के तिवारी, अनुपमा चौधरी ज्योति जादौन, पवन राठौर, प्रवीण जैन और भारतीय करणी सेना के सभी पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे।