मनोरंजन

इंडिया ट्रेंड में दूसरे नंबर नीलकमल सिंह का गाना ‘लईका तोहरे के पापा कहता’

मुम्बई।(डीवीएनए)भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के बाद इन दिनों भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री का जलवा खूब देखने को मिल रहा है। इस वजह से अब भोजपुरी के भी गाने यूट्यूब पर वर्ल्‍ड और इंडिया ट्रेंड में शुमार होने लगे हैं। इसका ताजा उदाहरण भोजपुरी सिंगर / एक्‍टर नीलकमल सिंह का गाना ‘लईका तोहरे के पापा कहता’ है, जो इन दिनों इंडिया ट्रेंड में धमाल मचा रहा है।
नीलकमल सिंह ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज इस गाने को अब तक 70,803,865 व्‍यूज मिल चुके हैं। यह गाना हार्डी संधु के तितलियां के बाद दूसरेलिंक : https://youtu.be/nzw4gjJSezU नंबर पर काबिज है।
यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्‍ट में इस साल जगह बनाने वाले नीलकमल सिंह दूसरे भोजपुरी के सिेंगर बन गए हैं। उनके गाने ‘लईका तोहरे के पापा कहता’ को भोजपुरी के म्‍यूजिक लवर्स ने सर आंखों पर बिठा रखा है।
इस वजह‍ से गाना खूब वायरल हो रहा है। इससे नीलकमल सिंह बेहद खुश हैं। उन्‍होंने बताया कि गाना ‘लईका तोहरे के पापा कहता’ काफी अतरंगी गाना है, जो दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहा है। तभी उन्‍होंने हमारे गाने को इतना प्‍यार दिया कि गाना टॉप 2 में पहुंच गया है।
इसके लिए हम सबों का आभार व्‍यक्‍त करते हैं और अपील करते हैं कि आगे भी ऐसे ही आप सभी अपना प्‍यार और आशीवार्द हम पर बनाये रखें।
आपको बता दें कि गाना ‘लईका तोहरे के पापा कहता’ में तृषा कर मधु, नील कमल सिंह के साथ नजर आयी हैं, जबकि चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट कर्तव्‍य है। लिरिक्‍स आशुतोष तिवारी और गोविंद का है। म्‍यूजिक प्रियांशु सिंह और परिकल्‍पना सोनू सुधाकर का है।