अन्य

कोरोना काल में अहतियात जरूरी,,, सैफ़ मियाँ चिश्ती

आगरा, दरगाह हज़रत शेख सलीम चिश्ती से पीरज़ादा सैफ मियां चिश्ती द्वारा दुनिया मैं अमन चैन व करोना महामारी से बचने के लिए दुआ की गई ।
सैफ मियाँ कहा कि कोरोना महामारी ने फिर से पैर पसारने शुरू कर दिए हैं ऐसे में सभी सतर्क रहें और सुरक्षित रहें सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करते रहे।
सैफ मियाँ ने कहा कि इस साल भी रमजान मुबारक मे घर पर ही रह कर इबादत करें ,बेवजह घरों से बाहर ना निकले करोना जैसी महामारी से बचने के लिए नियम का पालन करें इस बार पहले से भी ज्यादा करोना के मामले सामने आ रहे हैं वही करोना से होने वाली मौतों का ग्राफ बढ़ा है उन्होंने कहा कि करोना एक जानलेवा बीमारी है इससे बचाव बेहद जरूरी है ,बचाव के लिए आप सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का लगातार पालन करते रहें वही बार-बार हाथों को सैनिटाइज करें, मास्क पहने,बाहर निकलने पर उचित दूरी का ख्याल रखें साथ ही अपने आसपास सफाई का ध्यान रखें ।
सैफ मियाॅ ने आवाम से अपील करते हुए कहा कि यह समय अहतियात बरतने का है, इसलिए केंद्र और राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का अनुपालन करें उन्होंने कहा किआप खुद भी जागरूक रहें और अपने आसपास के लोगों को भी इस खतरनाक बीमारी के प्रति जागरूक करें।