अन्य

रेनबो में कोविड मरीजों को प्रार्थना और खुशी की डोज़

आगरा। प्रभु श्री जगन्नाथ जी के दरबार से शुक्रवार को कोविड मरीजों के लिए अन्नामृत पहुंचाया गया। श्री जगन्नाथ जी का प्रसादम दलिया, खिचड़ी ग्रहण कर मरीजों के मन के भाव आंखों से बहने लगे। वहीं अस्पताल के स्टाॅफ ने सेंट क्लाॅज बनकर उन्हें चाॅकलेट बांटीं और गुदगुदाया। इससे मरीज काफी खुश हुए। चेहरे पर मुस्कान लौट आई और उन्हें हौसला मिला।
श्री श्री जगन्नाथ मंदिर, ईस्काॅन आगरा के फूड फाॅर लाइफ ईस्काॅन आगरा चेप्टर ने अपनी जीवन के लिए भोजन अन्नामृत सेवा के तहत रेनबो हाॅस्पिटल में कोरोना मरीजों के लिए प्रसादम दलिया, खिचड़ी आदि भेजा। अध्यक्ष अरविंद स्वरूप दास प्रभु जी और कोआॅर्डिनेटर संजीव मित्तल, शैलेंद्र अग्रवाल और अशु मित्तल द्वारा प्रदान किए गए खाने के पैकेट कोविड ड्यूटी में तैनात स्टाॅफ ने मरीजों को वितरित किए।
मरीजों ने प्रसादम को खुशी-खुशी ग्रहण किया। वहीं वरिष्ठ डायटीशियन डा. रेणुका डंग और उनके पति संजय डंग ने मरीजों के लिए चाॅकलेट भेजीं। गुरूद्वारा गुरू का ताल के गदका विशेषज्ञ सरदार गुरनाम सिंह, रेनबो हाॅस्पिटल कीं प्रमुख डा. जयदीप मल्होत्रा, निदेशक डा. नरेंद्र मल्होत्रा की उपस्थिति में स्टाॅफ ने सेंटा क्लाॅज बनकर यह चाॅकलेट मरीजों को बांटीं, उन्हें गुदगुदाया और जल्द ठीक होकर घर जाने के लिए उनका हौसला बढ़ाया।