अन्य

मण्डलायुक्त आगरा ने कोविड कमाण्ड सेन्टर का किया गया निरीक्षण

 

आगरा, मण्डलायुक्त अमित गुप्ता द्वारा आज नगर-निगम में स्थित कोविड कमाण्ड सेन्टर का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान नगर आयुक्त निखिल टीकाराम द्वारा बताया गया कि कोविड-19 के मरीजों को बेहतर चिकित्सीय सुविधा यथा- बेड, दवा एवं आक्सीजन गैस को उपलब्ध कराने का हर सम्भव प्रयास किया जा रहा है। इसके साथ ही कोविड कमाण्ड सेन्टर के 10 दूरभाष लाइनों पर आने वाली काल्स का तत्काल निस्तारण किया जाता है। उनके द्वारा कमाण्ड सेन्टर में कार्यरत प्रभारियों/कार्मिकों द्वारा की जा रही कार्यों की भी जानकारी दी गई।
मण्डलायुक्त ने कोविड कमाण्ड सेन्टर में प्राप्त प्रार्थना पत्रों पर की गई कार्यवाही की जानकारी विस्तृत रूप से प्राप्त की। उन्होंने कोविड कमाण्ड सेन्टर प्रभारी/कार्मिकों के कार्यों की विस्तृत जानकारी प्राप्त करते हुए कहा कि आने वाली सभी काल्स को रिसीव कर तत्काल कार्यवाही करना सुनिश्चित करें। उन्होंने प्रभारियों को निर्देश दिये कि विभिन्न चिन्हित अस्पतालों में बेड की उपलब्धता के आधार पर आक्सीजन लेवल 92 से 95 तक के कोविड मरीजों को बेड उपलब्ध कराया जाय।
निरीक्षण कि दौरान उपाध्यक्ष ए0डी0ए0 श्री राजेन्द्र पेंसिया, प्रभारी कमाण्ड सेन्टर/पी0ओ0 डूडा श्री मुनिशराज स्वरूप एवं शैलेन्द्र कुमार शर्मा उपस्थित थे।