अन्य

विजय नगर स्थित विजय क्लब में वैक्सीनेशन सेंटर तैयार

आगरा। उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देश के बाद आगरा में 10 मई से 18 साल से ऊपर के युवाओं को वैक्सीन लगने की शुरुआत हो चुकी है। वैक्सीन को लेकर 18 प्लस के लोगों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। इसे लेकर आगरा में वैक्सीनेशन सेंटर की संख्या बढ़ाई गई है। इसी क्रम में आज सोमवार को विजय नगर स्थित विजय क्लब में वैक्सीनेशन सेंटर तैयार किया गया है जिसका शुभारंभ महापौर नवीन जैन ने फीता काटकर किया।

महापौर ने क्षेत्रीय पार्षद और सेंटर पर अपनी सेवा दे रहे चिकित्सकों के साथ वैक्सीनेशन सेंटर का जायजा लिया। सेंटर पर 18 वर्ष से लेकर 44 वर्ष तक के युवाओं को वैक्सीन लगाई गयी, साथ ही 45 से लेकर 60 वर्ष तक और 60 वर्ष से ऊपर के लोगों के लिए भी वैक्सीनेशन के लिए अलग-अलग काउंटर की व्यवस्था की गई थी, जहां सत्यापन के बाद बने अलग-अलग वैक्सीनेशन कार्यालय में सभी को वैक्सीन लगाई जा रही थी। महापौर नवीन जैन ने प्रत्येक काउंटर पर पहुंचकर वैक्सीन कराने आए लोगों का उत्साहवर्धन किया।

इस मौके पर आरएसएस से आलोक आर्य जी, पार्षद नेहा गुप्ता, अतुल गुप्ता, मुकेश सोलंकी, डॉ. मेघना शर्मा, डॉ. लोकेंद्र, सर्वेश अग्रवाल, दिनेश गुप्ता आदि मौजूद रहे।