देश विदेशहिंदी

अच्छे सरकारी स्कूल चाहती है यूपी की जनता : सभाजीत

लखनऊ (DVNA)। राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में चल रहे अपने सफल सरकारी स्कूल मॉडल को अब आम आदमी पार्टी ने यूपी में भी जमकर भुनाना शुरू कर दिया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने रविवार को पार्टी कार्यालय में कहा कि यूपी की जनता फ्री बिजली, फ्री इलाज, अच्छे सरकारी स्?कूल चाहती है इसीलिये केजरीवाल मॉडल को लोग पसंद कर रहे हैं। पार्टी कार्यालय में नए साथियों को पार्टी की सदस्यता दिलाने के बाद सभाजीत ने विभिन्न मुद्दों पर योगी सरकार को लताड़ा।
प्रदेश प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी और जिला संगठन अध्यक्ष अजय गुप्ता ने नए साथियों को माला पहनाकर स्वागत किया। अंबेडकर नगर के समाजसेवी समीर चौधरी, सेवानिवृत्त अधिकारी सुरेंद्र वर्मा, प्रधान भूपेंद्र वर्मा, सपा नेता संतराम यादव, बृजेश वर्मा, बसपा नेता अब्दुल गफ्फार खान, राजीव वर्मा, सामाजिक कार्यकर्ता रविकांत चौधरी, अपना दल के नेता अस्मित पटेल आदि को पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। आगे कहा कि नए साथी जनता के बीच जाकर बताएं कि देश में सबसे सस्ती बिजली दिल्ली में दी जाती है और वहीं बगल के राज्य यूपी में बिजली सबसे महंगी है। वहां के लोगों को दो सौ यूनिट बिजली मुफ्त मिलती है, तो यहां ऐसा क्यों नहीं हो सकता। उन्होंने साथियों से जनता के बीच बिजली, स्कूल, अस्पताल जैसे बुनियादी मुद्दों पर केजरीवाल सरकार की नीतियां और उनके काम बताने की अपील की। कहा कि जनता के बीच यह मॉडल तेजी से लोकप्रिय हो रहा है।
आप नेता ने कहा कि लोग यूपी के विकास के लिए यहां भी दिल्ली मॉडल लाना चाहते हैं। इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी, जिला संगठन अध्यक्ष अजय गुप्ता, अफरोज आलम सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे ।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here