देश विदेशहिंदी

2 सगी मासूम बहनों के साथ रेप, दो आरोपी गिरफ्तार

सीतापुर-DVNA। यहां दो सगी नाबालिग बच्चियों के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोप इलाके के ही दो लड़कों पर लगा है. आरोप है कि जिन बच्चियों के साथ रेप हुआ उसमें से एक बच्ची की उम्र ढाई साल की और दूसरी बच्ची की उम्र 5 साल की है. वारदात सिधौली थाना इलाके में हुई, मामले की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र प्रताप सिंह मौके पर आ गए. मामला गंभीर था आसपास के करीब 4 थानों का फोर्स को भी बुला लिया गया. पीड़ित परिवार से पुलिस ने पूछताछ की. काफी देर पूछताछ के बाद पुलिस ने पीड़ित परिवार से तहरीर ले ली. पुलिस ने दोनों नाबालिग बच्चियों को मेडिकल के लिए भेज दिया।
पीड़ित परिवार का कहना ही कि घटना तब हुई जब दोनों बच्चियां घर के बाहर खेल रही थी तभी इलाके के दोनों लड़के उन्हें वहां से अपने साथ ले गए और रेप कर दिया. पीड़ित परिवार का ये भी कहना है कि बच्चियों ने घर आ कर सारी बात को बताया।
पुलिस अधिकारियों से इस घटना के बारे में जानकारी ली गयी, तो उन्होंने बताया कि मामला गंभीर है. नाबालिग बच्चों से जुड़ा हुआ है, मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर केस दर्ज किया जाएगा. पुलिस अधिकारियों का ये भी कहना है दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं. उनसे भी पूछताछ की जा रही है.

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here