देश विदेशहिंदी

एसएसपी ने 6 सीओ और 9 कोतवालों के कार्यक्षेत्र बदले

मथुरा (DVNA)। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने एक बार फिर जिले के पुलिस मेहकमा में बड़ा बदलाव किया है। छह क्षेत्राधिकारियों के कार्यक्षेत्रों में में बदलाव किया है। नो कोतवाली प्रभारियों को भी इधर से उधर किया है। एक थाने में तैनात इंस्पेक्टर को पुलिस लाइन भेजा है, उनके स्थान पुलिस लाइन से एक इस्पेंक्टर को थाने में तैनाती दी है।
एसएसपी कार्यालय से जारी लिस्ट में पुलिस उपाधीक्षक धर्मेंद्र चौहान को सीओ गोवर्धन बनाया गया है। राम मोहन शर्मा को सीओ सदर, नेत्रपाल सिंह को सीओ मांट, रविकांत पाराशर को सीओ छाता, जितेंद्र कुमार सिंह और गौरव त्रिपाठी को केजेएस पर तैनाती दी गई है।
वही प्रभारी निरीक्षकों की सूची के अनुसार थाना हाईवे पर तैनात इंस्पेक्टर विनोद कुमार को वृंदावन कोतवाली प्रभारी, वृंदावन में तैनात शशि प्रकाश शर्मा को जमुनापार थाना प्रभारी, स्वाट टीम प्रभारी अनुज कुमार को थाना प्रभारी हाईवे, गोवर्धन थाना प्रभारी प्रदीप कुमार को प्रभारी निरीक्षक, छाता कोतवाली यहां तैनात रवि त्यागी अब स्वाट टीम प्रभारी का कार्य करेंगे। पुलिस लाइन से संजीव कुमार दुबे को थाना गोवर्धन का प्रभारी बनाया गया है तो जमुनापार थाना प्रभारी राकेश कुमार सिंह को पुलिस लाइन भेजा गया है। थाना गोविंद नगर प्रभारी एमपी चतुर्वेदी को थाना प्रभारी सदर बाजार जबकि यहां तैनात विजय कुमार सिंह गोविंद नगर थाने के प्रभारी निरीक्षक बनाए गए हैं।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here