देश विदेशहिंदी

वीकेन्ट लॉकडाउन में होटल व रेस्टोरेंट खोलने की छूट देने की मांग

लखनऊ (DVNA)। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों की बैठक कैंप कार्यालय हैवलॉक रोड में अपराहन 3:00 बजे प्रांतीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष नीरज गुप्ता की अध्यक्षता में हुई। बैठक में प्रमुख रूप से होटल व रेस्टोरेंट के व्यवसाय पर चर्चा हुई। संगठन के चेयरमैन एवं होटल व्यवसायी सुमेर अग्रवाल ने कहा की शनिवार व रविवार को लाकडाउन होने के कारण होटल एवं रेस्टोरेंट का व्यवसाय को भारी नुकसान हो रहा है, अग्रवाल ने कहा कि होटल व रेस्टोरेंट का 80त्न कारोबार शनिवार और रविवार को होता है क्योंकि इन दिनों सरकारी कार्यालय एवं प्रतिष्ठानो में छुट्टियां होने के कारण लोग परिवार व दोस्तो के साथ किटी पार्टी के लिए आते है। लेकिन शनिवार रविवार को लॉक डाउन होने के कारण होटल व रेस्टोरेंट व्यवसायियों को भारी नुकसान हो रहा है।
मंडल अध्यक्ष विजय पांडे ने कहा कि कोविड महामारी की बन्दी में सबसे ज्यादा नुकसान होटल व रेस्टोरेंट व्यवसायियों को हुआ है इसलिए शनिवार, रविवार को होटल व्यवसायियों को होटल रेस्टोरेंट चलाने की अनुमति देकर राहत दी जाए। प्रांतीय मीडिया प्रभारी ने कहा कि महंगे बिजली के बिल व हाउस टैक्स की अदायगी के लिए होटल व रेस्टोरेंट को वीकेन्ट बंदी में छूट प्रदान की जाए।
बैठक में प्रमुख रूप से प्रांतीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष नीरज गुप्ता, चेयरमैन सुमेर अग्रवाल, मंडल अध्यक्ष विजय पंडित, प्रांतीय मीडिया प्रभारी योगेंद्र सिंह, लखनऊ नगर उद्योग व्यापार मंडल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष चंद्रशेखर अग्रवाल, उपाध्यक्ष गोपाल अग्रवाल, संगठन मंत्री राकेश गुप्ता, युवा व्यापारी नेता रमन मिश्रा, अभय उपाध्याय निखिल आदि उपस्थित थे।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here