देश विदेशहिंदी

शौच गए युवक की धारदार हथियार से गला रेत कर निर्मम हत्या

हरदोई-DVNA। कछौना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक अधेड़ का खून से लतपथ पड़ा शव मिला जिसकी गला काटकर हत्या कर दी गई।
लोगों के अनुसार ग्राम फतेपुर मजरा गाजू में 42 वर्षिय रामनाथ पुत्र रिख्खा निवासी ग्राम फत्तेपुर रविवार की सुबह लगभग 6 बजे गांव की पूरब दिशा की ओर शौच के लिए निकला था वही पर मृतक के परिवार के ही रोशनलाल पुत्र स्व रामविलास, व मोहित पुत्र स्व रामबिलास पीछे से धारदार हथियार लेकर आ गए और शौच करते वक़्त ही रामनाथ पर वार करने लगे जिससे रामनाथ की गर्दन पर गंभीर चोट आने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि हत्यारोपी मौके से फरार हो गए।
सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी अनिल कुमार यादव, क्षेत्राधिकारी बघौली थानाध्यक्ष सरोज कुमार गौतम व प्रभारी निरीक्षक कछौना हंसमती अपनी टीम उपनिरीक्षक जब्बार खां सहित मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पहुंचकर छानबीन की।
परिजनों के अनुसार घटना के पीछे का कारण मृतक रामनाथ की पत्नी 4 वर्ष पहले आरोपी रोशनलाल के साथ चली गई थी। वह बाहर मजदूरी कर रखता था 3 बच्चे रामनाथ के पास रहते थे।
अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्यवही की जायेगी, हत्या आरोपियों को जल्द गिरिफ्तार किया जायेगा।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here