देश विदेशहिंदी

अचानक आग का गोला बन गयी पिकप

बाराबंकी (DVNA)। गोन्डा-बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित बिंदौरा के निकट चलती हुई पिकप अचानक आग का गोला बन गयी। धू-धू कर जल रही पिकप को साइड में खड़ी कर वाहन चालक एवं खलासी ने गाड़ी से कूद कर जान बचायी। सूचना पर पहुँची मसौली पुलिस ने फायर ब्रिगेड के सहयोग से आग को बुझाया।
सोमवार की दोपहर पिकप वाहन नम्बर यूपी 36 टी 2181 का चालक हरदेव गुप्ता पुत्र अच्छे लाल थाना तीतरपुर जनपद अमेठी व खलासी जगदीश पुत्र सुकाई थाना जिछौली जनपद अमेठी गोन्डा में ब्रेड उतार कर खाली कैरेट लेकर लखनऊ की ओर जा रहे थे। बिंदौरा गांव के निकट इंजन के जरिये अचानक पिकप में आग लग गई। गनीमत रही कि आग बेकाबू होती उससे पूर्व खलासी जगदीश की नजर इंजन से निकल रहे धुंए पर पड़ गयी। उसके बताते ही चालक ने हाइवे के किनारे पिकप खड़ी कर कूदकर किसी तरह से अपनी जान बचाई। वैसे ही पिकप को लपटों ने जकड़ लिया। देखते ही देखते पिकप आग की गोला बन गई। हाईवे पर जल रही पिकप को देख आवागमन करने वाले एकाएक ठहर से गये । बेकाबू आग को देख लोगों ने स्थानीय पुलिस एवं फायर बिग्रेड को सूचना दी।
मौके पर पहुँची उपनिरीक्षक सुनीता तिवारी ने फायर ब्रिगेड के सहयोग से आग को काबू किया। तब तक पिकप पूरी तरह जलकर खाक हो गई।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here