देश विदेशहिंदी

अस्पताल पहुंची नाबालिक तब खुला गैंगरेप का राज, 5 माह की है प्रेग्नेंट

महराजगंज-DVNA। कानून कितना भी कड़ा हो लेकिन दुष्कर्म के मामले कम होने का नाम नही ले रहा है, यहां एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की पांच महीने की प्रेग्नेंट है इस बात का खुलासा उस समय हुआ तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने बताया कि उनकी बेटी गर्भ से है। यह बात सुनते ही परिजनों के होस उड़ गये, फिर बेटी ने बतायी अपने साथ हुए हैवानियत की कहानी, यहां पुलिस भी कम नही है, पीड़ित थाने पर दौड़ती रही लेकिन कोई कार्यवाही नही हुयी, अब पुलिस अधिक्षक के आदेश पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। यह सनसनी खेज मामला निचलौल थानाक्षेत्र का है।
पीड़िता के पिता ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसकी 14 वर्षीय बेटी करीब पांच महीने पहले अकेले टहलने गई थी। इस दौरान चार युवकों ने उसकी बेटी का मुंह बंद कर सुनसान जगह लेकर चले गए, उसके बाद चारों ने उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया और चारों आरोपी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। जिससे उनकी बेटी डर गई और घटना के बारे उसने किसी को भी नहीं बताया, अब पांच महीने बाद जब उसकी अचानक तबीयत बिगड़ी तो उसे अस्पताल ले गए।
पीड़िता के पिता ने बताया कि अस्पताल के जांच में पता चला कि उनकी बेटी के गर्भ में बच्चा है, आरोप है कि इस मामले में बेटी को लेकर थाने पहुंच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, लेकिन उन्हें कई दिनों तक थाने का चक्कर लगाने के बाद भी न्याय नहीं मिला। लोकलज्जा के भय से पीड़ित ने मामले को छिपाए रखा, अब जब वो गर्भवती हो गई और परिजनों को मामले की जानकारी हुई तो न्याय के लिए थाने पहुंचे।
इस संबंध में पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पीड़िता के पिता की तहरीर पर चार आरोपित के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। आरोपियों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here