देश विदेशहिंदी

पैसेंजर ट्रेनों के संचालन व एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव के लिए सांसद पंकज चौधरी ने रेल मंत्री को भेजा पत्र

महराजगंज-DVNA। उ0प्र0 उद्योग व्यापार मंडल के जनपद महराजगंज के जिला महामंत्री प्रमोद जायसवाल ने 4 दिन पहले सांसद व केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी को एक ज्ञापन दिया कि गोरखपुर-नरकटियागंज रेल मार्ग पर पैसेंजर ट्रेनों के संचालन शुरू करने व सिसवा बाजार रेलवे स्टेशन पर एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव हो जिस पर संासद व केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी ने रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव को पत्र भेजा है।
बताते चले महराजगंज के सांसद व आदरणीय केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी से दिल्ली में उनके आवास पर उ0प्र0 उद्योग व्यापार मंडल के जनपद महराजगंज के जिला महामंत्री प्रमोद जायसवाल ने मुलाकात कर सिसवा बाजार के रेलवे स्टेशन पर पिछले 2 सालों से बंद पड़े पैसेंजर ट्रेनों एवं लॉक डाउन से पहले सिसवा में रुकने वाली एक्सप्रेस ट्रेनों जननायक एक्सप्रेस ,मंडुआडीह सहीत ट्रेनों की पुनः ठहराव सिसवा बाजार में करने को लेकर एक ज्ञापन दिया था। जिस पर गम्भीरता से विचार करते हुए केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी ने त्वरित कारवाई करते हुए तीन दिनों के भीतर दिनांक 27-7-2021 को रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव को पत्र भेजा।
इस पर प्रमोद जायसवाल ने कहा कि हम सभी व्यापारियों एवं सिसवा के सभी आमजन के लिए जनहित में महत्वपूर्ण कदम उठाने के लिए केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी को दिल से आभार प्रकट करते है।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here