देश विदेशहिंदी

रंगदारी मांगने और नग्न वीडियो बनाने वालों को पुलिस ने पकड़ा, भेजा जेल

महराजगंज-DVNA। कोतवाली पुलिस ने तमंचे के बल पर रंगदारी मांगने और नग्न वीडियो बनाने के मामले का पर्दाफाश कर मामले में शामिल दो बदमाशों के पास से 315 बोर दो जिंदा कारतूस, तमंचा और पिस्टलनुमा लाइटर के साथ गिरफ्तार किया है। ये बदमाश लंबे समय से फरार चल रहे थे। इन बदमाशों ने पेट्रोल पंप मैनेजर का नग्न वीडियो बना कर वीडियो वायरल न करने के लिये 5-6 लाख रूपये की रंगदारी मांगी थी। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया।
पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार बदमाशों ने 18 मई की रात में 9 बजे रमपुरवा के पास नहर किनारे शैलेंद्र पुत्र रामानन्द (पेट्रोल पंप मैनेजर गीरिया) को रोककर खिलौना पिस्टल लाइटर के दम पर लूट की कोशिश की। शैलेंद्र की तलाशी लेने पर बदमाशों को कुछ नहीं मिला तो उन्होंने तमंचे व खिलौने पिस्टल के दम पर शैलेंद्र की एक नग्न वीडियो बनाई। बदमाशों ने धमकी देते हुए कहा कि इस घटना के बारे में अगर किसी को बताओ तो वे यह वीडियो वायरल कर देंगे। बदमाशों ने शैलेंद्र के परिवार को जान से मारने की भी धमकी दी।
इस घटना के बाद बदमाशों ने 17 जून की सुबह केएनडीएम कॉलेज के पास एक व्यक्ति को रोका और धमकी देकर उसका मोबाइल फोन छीन लिया। बदमाशों ने इस मोबाइल फोन से पेट्रोल पंप के मैनेजर शैलेंद्र कुमार के मोबाइल पर फोन किया और उसका नग्न वीडियो वायरल ने करने के ऐवज में 5-6 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया था।
पुलिस के मुखबिर की एक गोपनीय सूचना के आधार पर उक्त दोनों बदमाशों के गबडुआ नहर के पास होने की जानकारी मिली। पुलिस और स्वाट टीम बतायी गई जगह पर पहुंची। दोनों बदमाशों को वहां स्थित नहर के पास से पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस पूछताछ में अभियुक्तों ने पेट्रोल पंप मैनेजर से रंगदारी मांगने की बात कबूल की। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गये बदमाशों के नाम आकाश कुमार पुत्र लालबहुदर और मुसद्दीकुल पुत्र अब्दूसचाबू है। आकाश कुमार धनेवा धनेई कुकठीया टोला, थाना कोतवाली, महराजगंज का निवासी है जबकि दूसरा मुसद्दीकुल पुत्र अब्दूसचाबू आसाम का निवासी है।
बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वे खिलौना पिस्टर और अन्य हथियारों के बल पर लोगों को डराते-धमकाते थे और रंगदारी वसूलते थे।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here