देश विदेशहिंदी

पुलिस और स्वाट टीम की मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

अयोध्या (DVNA)। जनपद के थाना मवई पुलिस और स्वाट टीम के बीच मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार हुए हैं। मुठभेड़ के दौरान सीतापुर के रहने वाले तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। इस मुठभेड़ में एक सिपाही को भी पैर में गोली लगी है। आज सुबह स्वाट टीम और थाना मवई पुलिस शेरपुर जंगल एरिया में चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान नेवरा बाजार से बाबा बाजार जाते हुए वाहन को रोका गया वाहन के ना रुकने पर पुलिस टीम ने संदेह होने पर उनका पीछा किया। घेराबंदी देखकर उसमें सवार चार लोग गाड़ी से उतरकर भागने लगे। भाग रहे बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की फायरिंग के दौरान पुलिस टीम के एक सिपाही को पैर में गोली लगी और पुलिस की तरफ से की गई फायरिंग में तीन बदमाशों को पैर में गोली लगी है।
यह बदमाश सिराज, रियाज और आमिर हैं जो सीतापुर के रहने वाले हैं। यह अयोध्या, लखनऊ, प्रयागराज, लखीमपुर जिलों में चोरी की और लूटपाट की घटना को अंजाम दे चुके हैं। इनके पास से भारी मात्रा में असलहे बरामद हुए हैं, नकब लगाने के सामान बरामद हुए हैं, कैश बरामद हुए हैं और चार पहिया वाहन जो घटना में प्रयोग होती हैं वह बरामद हुई है। इसमें इसरार नाम का एक बदमाश फरार हो गया है। जिसके ऊपर 25000 का इनाम भी घोषित है इसकी अति शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी।
.अयोध्या एसएसपी शैलेश पांडे का कहना है कि यह सभी बदमाश घरों में चोरी करने और लूटपाट करने में माहिर थे। इनकी गिरफ्तारी के बाद हुई पुछताछ में कई घटना का खुलासा हुआ है और घटनाओं का भी खुलासा होगा।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here