देश विदेशहिंदी

तेज धमाके के साथ कारतूस बनाने की फैक्ट्री में लगी भीषण आग

सीतापुर (DVNA)। शहर के पास इलाके प्रेम नगर स्थित कार्टेज बनाने की एक फैक्ट्री में मंगलवार की आधी रात तेज धमाके के साथ विस्फोट हो गया और भीषण आग लग गई। विस्फोट से मकान की दीवारें क्षतिग्रस्त हो गई। इलाके में दहशत फैल गई। घरों में सो रहे लोग जाग कर भाग खड़े हुए। खबर पाकर फौरन पुलिस व दमकल टीमें मौके पर पहुंची। दमकल टीम आग बुझाने में जुटी हुई है। पुलिस भी मामले की जांच कर रही है। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। दरअसल शहर के मोहल्ला प्रेम नगर में पाहवा गन हाउस है। जहां कॉटेज भी बनाई जाती हैं।
इस कार्टेज फैक्ट्री में मंगलवार की रात करीब 1:00 बजे तेज धमाके के साथ विस्फोट हो गया। जिसकी वजह से भवन में आग लग गई। धमाके की आवाज सुनकर आसपास सो रहे लोग घरों से निकलकर भाग खड़े हुए। धमाके में आग की लपटों को देखकर कोई करीब जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। जिसके बाद लोगों ने फौरन पुलिस को व दमकल टीम को सूचना दी। खबर पाकर सीओ सिटी पीयूष कुमार सिंह व दमकल टीम मौके पर पहुंची। दमकल टीम आग बुझाने में जुटी हुई है। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।
पड़ोस के रहने वाले अमित वाधवानी ने बताया कि वह अपने घर में सो रहा था। इसी बीच मिसाइल दगने जैसी तेज धमाके की आवाज आई। जब वह लोग जागे तो पड़ोस के पाहवा गन हाउस के भवन से आग की तेज लपटें निकल रही थी। जिसकी रोशनी उनके घर तक आ रही थी। धमाके की आवाज सुनकर वह परिवार के लोगों के साथ घर के बाहर निकल भागे। जिसके बाद पुलिस को बताया। घटना को लेकर सीओ सिटी का कहना है कि प्रेम नगर में पाहवा गन हाउस है। जिनके पास कॉटेज बनाने का लाइसेंस है। यहां भीषण आग लग गई है। मकान की दीवारें क्षतिग्रस्त हुई हैं। आग कैसे लगी इसको लेकर जांच की जा रही है। घटना में कोई घायल या हताहत नहीं हुआ है। जांच पड़ताल के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here