देश विदेशहिंदी

आगामी चुनाव में व्यापारी देंगे मुंहतोड़ जवाब

प्रयागराज (DVNA)। शहर कांग्रेस कमेटी में उत्तर प्रदेश कांग्रेस उद्योग व्यापार प्रकोष्ठ के चेयरमैन दुर्गा प्रसाद गुप्ता के आगमन पर जिले के व्यापारियों व कांग्रेसियों ने फूल माला व तिरंगा साफा पहनाकर स्वागत किया।
व्यापार प्रकोष्ठ के चेयरमैन दुर्गा प्रसाद गुप्ता ने कहा व्यापारियों व कांग्रेसियों को आह्वान किया 2022 में उत्तर प्रदेश में व्यापारी व आम जनता कांग्रेस की तरफ आ रहे हैं पूरे उत्तर प्रदेश में व्यापारियों का उत्पीडऩ हो रहा है। भाजपा सरकार ने नोटबंदी जीएसटी महंगाई व तेल की बढ़ती कीमतों से व्यापारी की कमर टूट चुकी है जनता इसका जवाब 2022 के चुनाव में इस सरकार को उखाड़ कर फेंक देंगे। व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष शौकत अली ने कहा कि जो कांग्रेस ने 70 साल में बनाया उसको इस सरकार ने बेचने का काम किया। जितने भी अस्पताल आज कोरोना काल में मरीजों को इलाज मिला वह अस्पताल कांग्रेस के बनाए हुए हैं वरना आज देश की स्थिति बद से बदतर हो जाती।
सभा का संचालन शौकत अली ने किया। अजहर अली वारसी, सतीश केसरवानी, इरशाद उल्ला, इशरत अली चांद, अनूप सिंह, मोहम्मद नौशाद कुरेशी, राजेंद्र केसरवानी, मनोज कुमार मनु, विपिन पाल, मंगलेश्वर सिंह, सुशील कुमार मिश्रा, आदर्श मिश्रा आदि उपस्थित रहे।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here