देश विदेशहिंदी

प्रेमिका को गोली मार युवक ने खुद को मारी गोली, युवक की मौत, प्रेमिका की हालत गम्भीर

सहारनपुर-DVNA। सहारनपुर के थाना गंगोह क्षेत्र के गांव सांगाठेड़ा में बीती देर रात दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, प्रेमी और प्रेमिका की लाश मिली है, अनुसान है कि प्रेम प्रसंग के चलते पहले प्रेमिका को गोली मारने के बाद प्रेमी ने खुद को भी गोली मार लिया, सुबह लड़के का गोली लगा शव भी मिला, लड़की गंभीर अवस्था में हायर सैंटर रेफ़र कर दिया गया, पुलिस ने लड़के के शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में लग गयी है।
घटन के बाद लड़की के परिजनों का आरोप है कि युवक पैसों के लालच में घर में घुसा था और पैसे ना मिलने पर लड़की को गोली मारकर फरार हो गया।
इस पूरे मामले पर सहारनपुर एसपी देहात अतुल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि देर रात थाना गंगो क्षेत्र के गांव में युवक ने एक युवती को गोली मार दी और उसके बाद युवक का शव भी खेत में गोली लगा मिला, प्रथम दृश्य प्रेम प्रसंग का ही मामला बताया जा रहा है युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है वहीं युवती की हालत गंभीर बनी हुई है जिसके चलते उसको हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है अभी पूरे प्रकरण की बारीकी से जांच की जा रही है उसके बाद ही सही तथ्यों का पता चल पाएगा।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here