राजनीति

प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत अन्न महोत्सव का आयोजन

आगरा। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत अन्न महोत्सव मनाया गया। अन्न योजना महोत्सव का वर्चुअल शुभारंभ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया। इस कार्यक्रम के अंतर्गत कमला नगर स्थित होटल सेलिब्रेशन पर भी नि:शुल्क राशन एवं बैग वितरण के साथ-साथ पीएम मोदी का वर्चुअल लाइव संबोधन सुनने के लिए पूरा इंतजाम किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में महापौर नवीन जैन मौजूद रहे।

अन्न योजना महोत्सव का वर्चुअल शुभारंभ करने के बाद पीएम मोदी ने विभिन्न जिलों के लाभार्थियों से संवाद किया और उनसे विभिन्न योजनाओं से मिल रहे लाभ की जानकारी भी ली। इसके बाद पीएम मोदी ने अपना संबोधन दिया। कार्यक्रम स्थल पर महापौर नवीन जैन ने क्षेत्रीय पार्षदों, खाद्यान्न अधिकारियों और लाभार्थी महिलाओं के साथ बैठकर पीएम मोदी के संबोधन को सुना।

संबोधन के बाद महापौर नवीन जैन ने अन्न महोत्सव के अंतर्गत लाभार्थियों को नि:शुल्क राशन के साथ-साथ वाटरप्रूफ बैग का वितरण किया। इसके बाद उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों और लाभार्थियों को संबोधित भी किया। महापौर नवीन जैन ने मोदी – योगी सरकार द्वारा जनहित में व कोरोना महामारी में स्वास्थ्य एवं इलाज़ से संबंधित चलाई जा रही तमाम योजनाओं की जानकारी दी। महापौर ने सभी से अपील की कि जो लोग आर्थिक रूप से कमजोर हैं या लाभार्थी हैं तो वे भाजपा सरकार की योजनाओं का लाभ अवश्य उठाएं।

इस मौके पर मजिस्ट्रेट सेकंड अम्बरीश बिंद, क्षेत्रीय खाद्यान्न अधिकारी अनिल सिकरवार, पार्षद प्रदीप अग्रवाल, पार्षद सविता अग्रवाल, पार्षद नेहा गर्ग, पार्षद अमित अग्रवाल ‘ग्वाला’, पार्षद हरिओम गोयल, भूपेंद्र अरोरा, कृष्ण कुमार आदि मौजूद रहे।