देश विदेशहिंदी

गर्भवती महिलाओ को किया दो महीने के राशन का वितरण

मथुरा (DVNA)। मथुरा के वार्ड नम्बर 50 मं आंगनवाड़ी केंद्र पर गर्भवती धात्री महिलाओं को पार्षद रश्मि शर्मा, सुपरवाइजर निर्मल गौतम व मात्र समिति की अध्यक्ष मीनू शर्मा की मौजूदगी में सुधा निर्माण, मात्र समिति की अध्यक्ष मीनू शर्मा ने दो माह का राशन वितरण किया।
पार्षद रश्मि शर्मा ने बताया कि सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचने के लिए हम हर आंगनवाड़ी केंद्र पर जाकर सर्वे कर रहे हैं। उनको उसका लाभ दिला रहें। वहीं मीडिया से बात करते हुए सुपरवाइजर निर्मल गौतम ने बताया कि वार्ड नम्बर 50 आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सुधा निर्माण लगातार हर माह महिलाओं को राशन वितरण करती है।जब हमारी टीम ने आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सुधा निर्माण से बात की तो उन्हीने बताया कि इस बार दो माह का राशन आया है और पार्षद व सुपरवाइजर के सामने हमने राशन वितरण किया है।
उन्होंने बताया कि उनके केंद्र पर तीन से छह साल के बच्चों के व गर्भवती महिलाओं के तकरीबन 150 रजिस्ट्रेशन हैं। मगर उन्हें राशन सिर्फ आदे उपभोक्तओं का मिल रहा है। जिसके कारण वो समस्त रजिस्ट्रेशनकर्ताओं को राशन नहीं दे पा रही है। उन्हींने अपनी कार्यनिष्ठा दिखाते हुए कहा कि उन्होंने समस्त रजिस्ट्रेशन कर्ताओ का राशन मिलना चाहिए जिससे कि वो ज्यादा से ज्यादा महिलाओं को उसका लाभ दे सके।
इस मौके पर पार्षद रश्मि शर्मा,आंगनवाड़ी सुपरवाइजर निर्मल गौतम, मात्र समिति अध्यक्ष मीनू शर्मा, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सुधा निर्माण और तकरीवन 50 लाभार्थियों मौजूद रहे।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here