देश विदेशहिंदी

नालियों के निर्माण में उड़ रही मानक की धज्जिया, EO साहब जांच होगी या…

महराजगंज-DVNA। सिसवा नगर पालिका परिषद अन्तर्गत करोड़ो रूपये खर्च कर सीमेंट वाली नालियों व सड़कों का निर्माण हो रहा है लेकिन निर्माण में पूरी तरह मानक कर धज्जियां उड़ायी जा रही है, अगर कहें कि खुलेआम लूट मची है तो गलत नही होगा और अधिकारी भुगतान करने में मस्त है, इन्हे लूट क्यों नही दिखाई दे रहा है आप भी जानते है।
सिसवा नगर के पूरानी पुलिस चौकी से ताड़िखाना तक सड़क के दोनो तरफ सीमेंट वाली नालियो ंका निर्माण कराया जा रहा है, यहां भी खुलेआम लूट के खेल को अंजाम दिया जा रहा है, नालियों के निर्माण में जम कर मानक की धज्जिया उड़ायी जा रही है, इसकी शिकायत लोगों ने ईओ से किया लेकिन वही ठीक है देखते है, लेकिन लूट में बदलाव नही आया और उसी तरह धज्जियां उड़ाते हुए निर्माण कार्य हो रहा है।
इतना ही नही प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के सामने सड़क के बीच में सीमेंट वाली नालियों का निर्माण भी मानक की धज्जियां उड़ाते हुए चल रहा है लेकिन कोई अधिकारी बोलने व देखने वाला नही है, चाहे ईओ हो या फिर कोई और, सभी चुप्पी लगाये हुए है, और यहां ठेकेदारों के लूट का खेल खुलेआम चल रहा है।
अब सवाल यहां यह उठता है कि ये अधिकारी जिनके कन्धे पर निर्माण कार्य की गुणवत्ता देखने की है वह खुलेआम लूट के खेल को देख कर चुप्पी क्यों लगाये बैठे है, क्या किसी का दबाव है या फिर ठेकेदारों से इनका अपना पन ज्यादा है, यहां हम कमीशन तो कह नही सकते क्यों कि जनता जानती है कि जब निर्माण कार्य मे मानक की धज्जियां उड़ेंगी और अधिकारी चुप रहेंगे तो मामला क्या होता है।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here