देश विदेशहिंदी

न्यायालय का आदेश, हाजिर हो नगर पालिका अध्यक्ष व उनके पति

सुल्तानपुर (DVNA)। अपने नए नए कारनामों से अक्सर चर्चा में रहने वाले पूर्व जिला पंचायत सदस्य अजय जयसवाल अपनी चेयरमैन पत्नी बबिता जायसवाल के साथ नई मुसीबत में घिरते नजर आ रहे हैं । बीते बरस दर्ज हुए दलित उत्पीडऩ के गंभीर मामले में चार्जशीट दाखिल होने के बाद स्पेशल जज ह्यष्-ह्यह्ल कोर्ट ने आगामी सत्रह अगस्त को पेश होने के लिए सम्मन जारी किया है ।
मिली जानकारी के अनुसार बीते वर्ष दो सितंबर को नगर पालिका परिसर में अध्यक्ष के चेंबर में सभासदों के बीच बैठे डिहवा वार्ड की सभासद कुसुमलता के प्रतिनिधि चंद्र प्रकाश उर्फ चंदू को चेंबर के अंदर दाखिल होकर पालिका अध्यक्ष बबिता जयसवाल उनके पति अजय जयसवाल , ठेकेदार निर्भय सिंह , शैलेंद्र सिंह उर्फ अजय सिंह बढ़ैयावीर आदि ने जातिसूचक गालियां देते हुए मारपीट की घटना को अंजाम दिया था । जिसके बाद नगर कोतवाली में चंद्र प्रकाश की तहरीर पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था । मामले की जांच कर रहे तत्कालीन क्षेत्राधिकारी के समक्ष घटनास्थल पर मौजूद सभासदों ने शपथ पत्र के साथ घटना की सच्चाई का प्रमाण देते हुए बयान दर्ज कराया था ।
पुलिस द्वारा मामले की विवेचना पूर्ण कर आरोप पत्र न्यायालय में दाखिल किया था । मुकदमे की सुनवाई के लिए सभी आरोपियों को स्पेशल जज एससी एस टी ने आगामी सत्रह अगस्त को पेश होने के लिए समन भेजा है ।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here