देश विदेशहिंदी

बिकरु कांड: खुशी की जमानत को लेकर सुप्रीम कोर्ट में दायर हुयी याचिका,वकील बोले लगती है साजिश

कानपुर (DVNA)। बिकरु काण्ड में अभियुक्त बनाई गई तीन दिन की नाबालिग बहु खुशी दुबे मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। खुशी की तरफ से किसी वकील ने सुप्रीम कोर्ट में हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ याचिका दायर की है।
जब कि इस पूरे मामले में खुशी के माता,पिता और वकील शिवाकांत दीक्षित का कहना है,कि उनके द्वारा ना ही तो कोई वकील किया गया है और ना ही उन्होने सुप्रीम कोर्ट में किसी तरह से अपील की है।
खुशी के अधिवक्ता शिवाकांत दीक्षित का कहना है कि,जब हाई कोर्ट से जमानत ख़ारिज हुई थी तो हम लोगों ने इस सुप्रीम कोर्ट जाने का फैसला किया था लेकिन अभी तक उस अपील के लिए हमने किसी को एप्रोच नहीं किया है। खुशी के माता-पिता ने कोई भी शपथ पत्र हस्ताक्षर नहीं किया है जिस प्रकार से यह मुकदमा दाखिल करने की बात आ रही है, इससे यह प्रतीत हो रहा है कि एक निर्दोष बालिका को जातिगत राजनीति का हिस्सा बनाकर उसे न्याय से वंचित करने की साजिश रची जा रही है।
खुशी की मां ने किया खंडन,बोली झूठी खबर है
खुशी की मां गायत्री देवी ने भी सुप्रीम कोर्ट की अपील वाले बात का खंडन करते हुए कहा,यह सब झूठी खबर है। न तो मैं इस बीच दिल्ली गयी और ना ही मैंने किसी वकील से अपील के बारे में संपर्क किया। यह सब एक राजनीतिक षड्यंत्र है जिसके तहत इतने दिनों से मेरी बच्ची को जेल में डाल रखा है।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here