देश विदेशहिंदी

अवैध हास्पिटल संचालक के विरूद्व मुकदमा दर्ज, ऑपरेशन के बाद महिला की हुयी थी मौत

महराजगंज-DVNA। कोठीभार थानाक्षेत्र के सोनवर्षा में बगैर लाइसेंस के चल रहे हास्पिटल ने महिला की मौत के मामले में कोठीभार पुलिस ने संचालक के विरूद्व मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
बताते चले कि कोठीभार थानाक्षेत्र के ग्राम सोनवर्षा में मुख्य मार्ग पर सावित्री हास्पिटल में बगल के ग्राम चौनपुर निवासी 45 वर्षीय पानमति देवी पत्नी छट्ठू प्रसाद का शुक्रवार को पित्त की थैली में पथरी का ऑपरेशन किया गया, कि रविवार की सुबह हास्पिटल में ही मौत हो गयी, मौत की जानकारी मिलते ही मौके पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामिण पहुंच गये और हंगामा करने लगे, इधर मैनेज का भी खेल शुरू हो गया कि फर्जी ढ़ंग से चल रहे हास्पिटल को बचाया जा सके लेकिन सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोठीभार पुलिस ने शव को कब्जे में लेना चाहा लेकिन ग्रामिणों ने विरोध करना शुरू कर दिया। कोठीभार थानाध्यक्ष धनवीर सिंह ने काफी प्रयास के बाद शव को कब्जे मे लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
इस मामले में कोठीभार पुलिस ने मृतिका पानमति के पुत्र राकेश की तहरीर पर अवैध हास्पिटल के संचालक रामेश्वर गौंड के विरूद्व धारा 304 A के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here