देश विदेशहिंदी

नगर पालिका सिसवा इतना शर्मसार कभी नही हुआ: शैलेश सुल्तानिया

महराजगंज-DVNA। नगर पालिका सिसवा इतना शर्मसार कभी नही हुआ और न ही नगर पंचायत सिसवा के गठन के बाद इस तरह के हालात कभी बने, आम जनमानस में पूर्व चेयरमैन की गिरफ्तारी के जारी वारंट के चर्चे हो रहे है।
उक्त बाते सँयुक्त प्रेस वार्ता में शैलेष सुल्तानिया और राकेश सिंह रिंकु ने कहा। उन्होने कहा कि बुनियादी मुद्धे पर चर्चा करने के लिये कभी कोई पहल नही हो रहा है, कभी भी निर्वार्चित सभासदो से विकाश के रोडमैप पर चर्चा हेतु बात चीत नही की जाती, लोकतांत्रिक प्रक्रिया का गला घोंटकर शासकीय व्यवस्था को तानाशाह के तरीके से संचालित किया जाता है, जिससे तालमेल बेहतर ना होने कारण हमेशा से इसका खामियाजा सिसवा की आम जनमानस को भुगतना पड़ता है ।
उन्होंने कहा कि आज सिसवा बाज़ार में सब से बड़ी चुनौती जल निकाशी की है जिस पर गम्भीरता से विचार होना चाहिये लेकिन नगर पालिका में उथल पुथल की स्थिति बनी हुई है, कभी कर्मचारि जेल जा रहे है तो खुद चेयरमैन पति के उपर गिरफ्तारी का तलवार लटक रही है, इसमें सिसवा कि जनता को क्या मिला, पूरा कार्यकाल ही चौपट कर दिया गया, जनता इनको कभी माफ नही करेगी ।।
वही राकेश सिंह रिंकु ने कहा आज समय की मांग है कि सिसवा को मॉर्डन तकनीक से सुसज्जित किया जाए, यहाँ युवाओं के रोजगार हेतु नगर पालिका से कॉम्लेक्स बनवाया जाये, यहा मॉर्डन जिम और ग्रीन पार्क बनवाया जाये लेकिन आज हालात इतनी ख़राब है की इस विषय पर किसी का ध्यान ही नही जा रहा।
उन्होंने कहा जो चेयरमैन निवार्चित हुई है वो कभी कार्यालय में मिलती ही नही है उनके कुर्सी पर कोई और बैठता है और तो और गेट पर एक दरबान भी बैठा रहता है, जो कार्यालय के अंदर किसी को भेजने से पहले माननीय से अनुमति लेता है और नाम और काम बताता है तब जाकर किसी को अन्दर जाने दिया जाता है या बाहर से ही वापस कर दिया जाता है, जो बेहद दुःखद और निन्दनीय है।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here