देश विदेशहिंदी

अवैध असलहों की बिक्री के लिए फेसबुक पर डाल दी पोस्ट, पुलिस ने दबोचा

कानपुर (DVNA)। कल्याणपुर थाना क्षेत्र में इन दिनों अवैध असलहों के साथ युवकों की फोटो वायरल होना आम बात हो गई है। अभी तक पांच युवकों की अवैध असलहों के साथ फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई थी तो अब एक युवक ने अवैध असलहों की बिक्री के लिए फेसबुक पर पोस्ट डाल दी। उसने फेसबुक पर असलहों की फोटो लगाकर खरीदने के लिए संपर्क करने और मोबाइल नंबर भी लिख दिया। पोस्ट वायरल होते ही पुलिस ने आरोपित को घर से उठा लिया है, उसपर लूट और चोरी के कई मुकदमे पहले से दर्ज हैं।
कल्याणपुर के देवी सहाय नगर में रहने वाले शातिर लुटेरे जॉनी गौतम ने फेसबुक पर अवैध असलहों की बिक्री करने के लिए अपने मोबाइल नंबर समेत एक पोस्ट डाली। जिसमें शातिर ने असलहा खरीदने के लिए तत्काल उसके दिए हुए नंबर पर संपर्क करने की बात लिखी है। हालांकि यह पोस्ट पांच माह पुरानी बताई जा रही है। गुरुवार को शातिर का यह पोस्ट वायरल हो गया। मामले की जानकारी होते ही पुलिस की दो टीमें युवक की तलाश में जुट गई। जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपित को उसके घर से दबोच लिया।
कल्याणपुर इंस्पेक्टर ने बताया कि वायरल पोस्ट पांच माह पुराना है। आरोपित को हिरासत में लेकर उससे अवैध असलहों के संबंध में पूछताछ की जा रही है। आरोपित पर चोरी व लूट के कई मामले दर्ज है, जो पहले भी जेल जा चुका है।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here