देश विदेशहिंदी

देह व्यापार गिरोह का भंडाफोड़, एक किन्नर सहित तीन गिरफ्तार

कासगंज-DVNA। गंजडुंडवारा पुलिस ने एक देह व्यापार गिरोह का भंडाफोड़ किया है, पुलिस ने गिरोह में शामिल एक किन्नर सहित तीन धंधा संचालको को गिरफ्तार किया है।
एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने प्रेस वार्ता कर बताया की बीते कुछ दिनों से मुखबिर द्वारा सूचना मिल रही थी की जनपद कासगंज मे गैर प्रांतों से देह व्यापार हेतु नाबालिग व बालिग लड़कियों को कम दामों में लाकर ऊंचे दामों मे बेचने का गिरोह सक्रिय है, जिसके चलते प्रभारी निरीक्षक थाना एएचटीयू व कई थाना की संयुक्त टीम के माध्यम खुलासे के लिए निर्देश दिया था, इसी के तहत टीम ने काशीराम आवास कालोनी स्थित पटियाली गंज रोड पर छापा मारा, यहां से पुलिस ने राजस्थान, जयपुर की एक नाबालिक लड़की को वहीं की रहने वाली किन्नर मुन्नी आपा के घर से बरामद किया।
वहीं उन्होंने बताया किन्नर मुन्नी आपा इस लड़की को लेकर आई थी, जहां एक लाख 20 हजार रूपये चांदनी व विजय नामक लोगों ने देह व्यापार धंधे में धकेल ने के लिए खरीदा था, चांदनी नाम की किन्नर देह व्यापार करने के लिए लगातार दबाब बना रही थी, चांदनी, रीना गंजडुंडवारा के अलावा विजय पुत्र कालीचरण निवासी भूतेश्वर कासगंज को गिरफ्तार किया है, फिलहाल बरामद कर नाबालिग लडकियों को चाइल्ड हैल्प लाइन भेज दिया है।
बताया जा रहा है, कि उक्त लोग 15- 16 लडकियों को कासगंज, हाथरस के अलावा अन्य जनपदो में बेच चुके है, यह एसपी की एक बडी कार्रवाई मानी जा रही है।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here