देश विदेशहिंदी

रस्सियों से हाथ पैर बांध 3 युवकों की दी गयी तालिबानी सजा

कासगंज-DVNA। जिले में 3 युवको को तालिबानी अंदाज में सजा देने का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें तीनों युवको के हाथ पैर रस्सी से बांधकर मारपीट की गई। बताया जाता है कि पिटाई के शिकार युवकों का कसूर सिर्फ इतना था कि वह अपने ही प्लाट पर कोर्ट से स्टे ले आये थे, इसी को लेकर प्रधान और उसके भाइयों ने बांधकर तालिबान सजा दी। इस मामले में एसपी ने कहा है कि जिसने भी यह कृत किया है, उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।
मिली जानकारी के अनुसार यह मामला ढोलना थाना क्षेत्र गांव वाहिदपुर माफी का है। विधुत खंभे से बंधे पडे अधमरी अवस्था दिनेश, ओमवीर, गोपाल हैं, जो कि वाहिदपुर गांव के रहने वाले हैं। इनका कसूर इतना था कि ग्राम प्रधान नरेश बाबू और उसका भाई रनवीर सिंह से एक खाली पडे प्लाट का मामला न्यायालय में विचाराधीन चल रहा था, नरेश बाबू प्लाट को बनवा रहे थे, लेकिन दिनेश, ओमवीर, गोपाल अपना हक बताते हुए कोर्ट से स्टे ले आये, इसी बात को लेकर प्रधान नरेश ने अपने भाइयो के साथ दिनेश, ओमवीर, गोपाल को विधुत पोल से तीनो के हाथ पैर रस्सी से बांधकर बुरी तरह से पीटा और अधमरा कर बंधा हुआ छोड गये।
इस मामले की जानकारी ग्रामीणो को हुई तो वह पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गये, और रस्सी से बंधे पडे तीनो को खोलकर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इसी बीच कुछ लोगों ने बंधे पडे ग्रामीणों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
गोपाल की माने तो प्रधान ने बांधकर मारा है। वह जा रहे, तभी प्रधान ने अपने 30/40 साथियो के साथ बांधकर मारा है, किसी ने बचाया, पुलिस वालों ने बचाया है। जमीन का विवाद को लेकर मारपीट की है।
एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे से वीडियो के बारे में बात की गई, तो उन्होंने बताया कि ढोलना थाना क्षेत्र में रस्सी से जमीन पर बंधे पडे तीन लोगों के लेटे होने का वीडियो वायरल हुआ था। प्राथमिक सूचना मिल रही है कि कुछ जमीन के विवाद को लेकर हाथापाई दोनो पक्षो में हुई थी, कौन लोग इसके पीछे हैं, कौन लोग इसमें शामिल हैं,जिन्होंने यह कृत्य किया हैं, उनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जायेगी, जो भी तहरीर दी जायेगी, वही लिखी जायेगी।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here