देश विदेशहिंदी

जेब काटने के लिए टेंपो से ढोते थे सवारियां, 5 जेबकतरे गिरफ्तार

कानपुर-DVNA। शहर में काकादेव पुलिस ने ऐसे शातिर जेबकतरों को गिरफ्तार किया हैं जो खुद अपना टेंपो लेकर चलते थे। पीछे की सीट पर दो और एक आगे जेबकतरा सवारी बनकर बैठता था। इसके बाद सवारियों की जेब काटकर रुपए,पर्स,मोबाइल समेत अन्य कीमती सामान निकालकर फरार हो जाता था। काकादेव पुलिस ने गैंग का खुलासा करते हुए पांच जेबकतरों को गिरफ्तार किया है।
काकादेव थाना प्रभारी कुंज बिहारी मिश्रा ने बताया कि पब्लिक ने जेब काटने के दौरान एक जेब कतरे को दबोचकर पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया था। पुलिस ने नवाबगंज निवासी शातिर जेबकतरा जीतू उर्फ जितेन्द्र से सख्ती से पूछताछ की तब पता चला कि जेब कतरों का पूरा गैंग टेंपो से चल रहा है। ड्राइवर से लेकर उसमें बैठी सवारियां सब जेब कतरे हैं। इसके बाद गैंग में शामिल नवाबगंज निवासी विनय कुमार,कल्याणपुर निवासी रजोल कुमार शुक्ला उर्फ अजीत,चकेरी निवासी महेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ गुड्डू और सुरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ बबलू को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में इनके पास से 17 मोबाइल,5 हजार रुपए और टेंपो बरामद हुआ है। पांचों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के बाद जेल भेज दिया गया।
थाना प्रभारी ने बताया कि विनय टेंपो चलाता था। उसका साथी जीतू व रजोल टेंपो में सवारी बनकर पहले से बैठ जाते थे। टेंपो में सफर करने वाले जब आकर बैठते तो मौका पाकर वे वारदात को अंजाम देते थे। जीतू के खिलाफ पहले से शहर के थानों में करीब दस मुकदमे दर्ज हैं। चकेरी निवासी महेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ गुड्डू और सुरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ बबलू चोरी का माल ठिकाने लगाने में मदद करते थे। गिरोह के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में भी कार्रवाई की जाएगी।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here