देश विदेशहिंदी

PM आवास योजना के किस्त न मिलने व भ्रष्टाचार को लेकर जिला डूडा अधिकारी से मिले प्रमोद जायसवाल

महराजगंज-DVNA। नगर पालिका सिसवा में प्रधानमंत्री आवास योजना में किश्त में आने वाली दिक्कतों,सैकड़ो लोगो का फॉर्म भरे जाने के कई महीनों बाद भी एक भी किश्त न आने,अनेको लोगो का एक या दो किश्त आने के बाद लम्बे समय से क़िस्त न आने एवं कुछ तथाकथित लोगो के द्वारा फॉर्म भरे जाने के बाद सर्वे व आवास दिलाने के नाम पर धन उगाही की शिकायतों सहित अन्य शिकायतों को लेकर भाजपा नेता व उ0प्र0 उद्योग व्यापार मंडल के जिलामहामंत्री प्रमोद जायसवाल ने आज डूडा कार्यालय महराजगंज में जिला डूडा अधिकारी प्रदीप कुमार शुक्ला से मिल कर तमाम शिकायतो से उन्हें अवगत कराया।
उन्होन कहा डूडा अधिकारी प्रदीप कुमार शुक्ला से नगर पालिका सिसवा में कैम्प लगवाने के माध्यम से प्रधानमंत्री आवास में आने वाली दिक्कतों को सीधे अधिकारी से समाधान कराने की मांग की। जिस पर जिला डूडा अधिकारी ने नगर पालिका सिसवा में जल्द से जल्द से जल्द कैम्प लगवाने की बात कही।
जिला डूडा अधिकारी ने कहा कि नगर पालिका सिसवा में अगले कुछ दिनों में लगभग 5000 लोगो का जिन्होंने फार्म भरा है उनका जांच व सत्यापन विभाग द्वारा होने वाला है कोई भी व्यक्ति आवास दिलाने के नाम पर वसूली करता है तो उसकी शिकायत सीधे हम लोगो से करे।आवास के लिए किसी से किसी भी प्रकार की वसूली कतई बर्दाश्त नही की जाएगी।
प्रमोद जायसवाल ने बताया कि नगर पालिका सिसवा में सम्मलित ग्रामो में लगभग 8000 आवास के फॉर्म का पैसा अभी तक आम जन को नही मिल पाया है। जिस पर अधिकारी ने फॉर्म की जांच करा कर पैसा आवंटन की बात कही। प्रमोद जायसवाल ने बताया कि नगर पालिका कर्मचारियों के लापरवाही से नगर पालिका सिसवा में 3000 फॉर्म अभी कार्यालय सिसवा में पड़े हुए है उनको भी मंगा कर जल्द से जल्द जरूरतमन्दों को आवास दिलाने का प्रयास किया जाए।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here