देश विदेशहिंदी

पुलिस मुठभेड़ में कुख्यात अन्तर्जनपदीय शातिर अपराधी जावेद उर्फ जाविद के गिरफ्तार

बुलंदशहर-DVNA। थाना स्याना पुलिस ने बीती राज मुठभेड़ में कुख्यात गौकश, पशुचोर, लुटेरा 25,000 रुपये का पुरस्कार घोषित अन्तर्जनपदीय शातिर अपराधी जावेद उर्फ जाविद के गिरफ्तार कर लिया, इस दौरा पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में जाविद घायल हो गया, मौके से बाइक, अवैध असलाह, कारतूस बरामद हुआ।
मिली जानकारी के अनुसार 17 अगस्त की रात्री थाना प्रभारी स्याना योगेन्द्र सिंह मय फोर्स के हाजीपुर पुलिया बुगरासी रोड़ पर संदिग्ध वाहन व्यक्तियों की चौकिंग में मामूर थे कि मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि आपके थाने का एक वांछित शातिर अपराधी लोहापुल बुगरासी रोड़ पर नहर के किनारे पटरी पर अपने साथी के साथ भैंस चोरी करने के उद्देश्य से बैठा है। इस सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए थाना प्रभारी स्याना मय फोर्स के मुखबिर द्वारा बताए गये स्थान बुगरासी रोड़ नहर के किनारे पटरी पर पहुंचकर बदमाशों की घेराबंदी की गई। जिस पर बदमाशो द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने नियत से फायरिंग की गई जिसमें पुलिस पार्टी बाल-बाल बची, पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हुआ एवं गिरफ्तार किया गया। एक बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहा जिसकी भी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। पकड़े गये बदमाश की पहचान जावेद उर्फ जाविद पुत्र जमालुद्दीन निवासी चिडावक थाना गुलावठी जनपद बुलंदशहर के रूप में हुई है। घायल बदमाश को उपचार हेतु सीएचसी स्याना में भर्ती कराया गया है। पकड़ा गया बदमाश जावेद उर्फ जाविद शातिर किस्म का गोकश, पशु चोर बदमाश है जिसके द्वारा जनपद बुलंदशहर सहित आसपास के जनपदो में गोकशी, पशु चोरी, लूट, जैसे जघन्य अपराध कारित किए जाते है जो थाना स्याना पर पंजीकृत मुअसं-443/21 धारा 379 भादवि व मुअसं-465/21 धारा 457,380 भादवि में वांछित चल रहा था जिस पर 25,000 रूपये का पुरस्कार घोषित है।
बरामदगी
एक तमंचा 315 बोर, 2 जिंदा व एक खोखा कारतूस, एक सुपर स्प्लेंडर मोटरसाइकिल नं0-(UP13- 5679)
गिरफ्तार अभियुक्त जावेद उर्फ जाविद के विरूद्ध जनपद बुलंदशहर सहित आसपास के जनपदो में गोकशी,लूट, पशु चोरी, गैगस्टर आदि संगीन अपराधों के 30 अभियोग पंजीकृत है।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here