देश विदेशहिंदी

पंकज चौधरी: भाजपा की सरकार समाज के अंतिम व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचा रही

बस्ती (DVNA)। जन आर्शीवाद यात्रा का बस्ती शुभारंभ करने वाले केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार समाज के अंतिम व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचा रही है। वह बस्ती सर्किट हाउस में संवाददाताओं से वार्ता के बाद जिले के विभिन्न कस्बों में आयोजित स्वागत समारोह को संबोधित कर रहे थे। बस्ती शहर से लेकर सिद्धार्थनगर की सीमा तक उनका जबर्दस्त स्वागत हुआ।
केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी ने कहा कि इस यात्रा की योजना नए बनाए गए 39 मंत्रियों की विपक्ष द्वारा उपेक्षा करने के बाद बनी। जब प्रधानमंत्री ने पिछड़ा, महिला, अनुसूचित जाति के लोगों को मंत्री बनाकर परंपरा निभाने के लिए सदन में नए मंत्रियों को परिचय कराना चाहा तो विपक्ष ने उपेक्षा करते हुए हंगामा किया। इसके चलते हम सभी नए मंत्री अपने-अपने क्षेत्र में जनता का आर्शीवाद लेने के लिए उतरे हैं। अपना परिचय कराते हुए जनता से आशीर्वाद मांग रहे हैं।
केंद्र की भाजपा सरकार का उद्देश्य सबका साथ, सबका विश्वास व सबका विकास है। केंद्र की सभी योजनाएं समाज के अंतिम व्यक्ति को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है। गैस, बिजली, पानी, शौचालय, राशन आदि का लाभ आम जनता को मिल रहा है। कोविड के दौर में केंद्र सरकार ने बेहतर प्रबंध किया। इस मौके पर सांसद हरीश द्विवेदी, विधायक दयाराम चौधरी, जिला पंचायत अध्यक्ष संजय चौधरी, भाजपा जिलाध्यक्ष महेश शुक्ल, जिला प्रभारी चिरंजीव चौरसिया, पूर्व सांसद अष्टभुजा प्रसाद शुक्ल, अजय सिंह गौतम, रामानन्द नन्हें शुक्ल, गजेन्द्र सिंह, गिल्लम चौधरी, अखंड प्रताप सिंह मौजूद रहे।
शास्त्री चौक से शुरू किया जन आर्शीवाद यात्रा का दूसरा दिन
केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी ने बस्ती से शुरू जन आर्शीवाद यात्रा के दूसरे दिन का शुभारंभ शास्त्री चौक पर पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री के चित्र पर माल्यार्पण कर किया। यहां पर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। यह यात्रा न्याय मार्ग से होते हुए कटरा बड़ेवन से आगे बढ़ी। हर्दिया चौराहा, मनौरी चौराहा होते हुए डुमरियागंज रोड के रास्ते सिद्धार्थनगर के लिए रवाना हो गई।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here