देश विदेशहिंदी

डॉ.आशुतोष मिश्र ने पौधरोपण कर मनाया जन्मोत्सव

कुशीनगर-DVNA।नयी दिशा पर्यावरण सेवा संस्थान द्वारा पर्यावरण संरक्षण के लिये चलाये जा रहे पौधरोपण कर जन्मोत्सव अभियान के क्रम में सीएचसी हाटा पर तैनात कोरोना योद्धा डॉ. आशुतोष मिश्र ने अपने जन्मदिन के अवसर पर कसया स्थित आवास मातृछाया के परिसर में पौधरोपण कर जन्मोत्सव मनाया।
इस अवसर पर कोरोना योद्धा डॉ मिश्र ने कहा कि जब पूरी दुनिया कोरोना महामारी जैसे संकट से जूझ रही थी तो हम सभी को ऑक्सीजन का महत्व जीवन के लिये समझ में आ गया। और यह ऑक्सीजन पौधे हमें दे सकते है अतः हमें जीवन की रक्षा हेतु अधिक से अधिक पौधे लगाकर उन्हें बचाना चाहिये। इस अवसर पर संस्था के सचिव डॉ हरिओम मिश्र ने कहा कि हमारी संस्था का यह प्रयास है कि हम पर्यावरण व मानव जीवन को बचाने के लिये अधिक से अधिक पौधे लगाकर उन्हें सुरक्षित भी रखे।
इस दौरान सेवानिवृत्त प्रवक्ता मधुसूदन मिश्र,इंद्र मिश्र,पंडित दिनेश तिवारी,रंजीत राय,अनुपम मिश्र,नगावली मिश्र,अंजलि मिश्र,नम्रता मिश्र,रितु मिश्र,अवनी मिश्र,सौभाग्य मिश्र,पंखुड़ी,हनु,रिशुल पांडेय,निशांत मिश्र,हेमन्त मिश्र, प्रतीक मिश्र,सुशील मिश्र,आनन्द मिश्र,राधेश्याम शुक्ल,ओम तिवारी,नन्दलाल राय आदि उपस्थित रहे।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here