देश विदेशहिंदी

रास्ते में रोक कर पति ने पत्नी का गला रेतडाला, हुयी मौत

गोरखपुर-DVNA। जिले में आज गुरुवार की सुबह एक शख्स ने अपनी पत्नी की बेहरमी से गला रेतकर हत्या कर दी। घटना का कारण पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद बताया जा रहा है। गुरुवार की सुबह भी दोनों में विवाद हुआ, इसके बाद पत्नी काम पर निकल गई। रास्ते में पति ने उसे रोककर बेरहमी से गला रेतकर मार डाला।
घटना शाहपुर इलाके के धर्मपुर की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, पुलिस ने आरोपी पति को भी हिरासत में ले लिया है। एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।शाहपुर इलाके के धर्मपुर का रहने वाला पन्नेलाल सरकारी राशन की दुकान पर काम करता है। जबकि उसकी पत्नी गीता (38) लोगों के घरों में चौका-बर्तन करके जीवन यापन करती है।
एसएसपी के मुताबिक दोनों में पैसों और अन्य वजहों को लेकर अक्सर आपस में विवाद होता रहता था। गुरुवार की सुबह भी दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद पत्नी अपने काम पर निकल गई। रास्ते में उसके पति ने उसे रोककर उसका चाकुओं से गला रेतकर हत्या कर दी और फरार हो गया।
सूचना पर एसएसपी डॉ. विपिन ताडा, एसपी सिटी सोनम कुमार, सीओ गोरखनाथ सहित पुलिस मौके पर पहुंची गई और महिला के शव को कब्जे में लिया और आरोपी पति को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एसएसपी ने बताया कि महिला के परिजनों को बुलाया गया है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि महिला के तीन छोटे बच्चे हैं।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here