देश विदेशहिंदी

रेलवे पटरी से उतरी मालगाड़ी

संत कबीर नगर (DVNA)। उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले में एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई। गोरखपुर की ओर जा रही यह मालगाड़ी जैसे ही ओवरब्रिज के नीचे पहुंची तो उसका इंजन और एक बोगी पटरी से उतर गई। गाड़ी की स्पीड कम होने के कारण कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। हालांकि इससे खलीलाबाद फाटक पर 6 घंटे तक आवागमन बाधित रहा। सूचना मिलते ही अधिकारियों ने निरीक्षण के साथ ही गाड़ी को ट्रैक पर लाने का कार्य शुरू कर दिया है।
गोरखपुर जा रही थी मालगाड़ी
गोरखपुर के लिए जा रही मालगाड़ी का इंजन जैसे ही ओवरब्रिज के नीचे पहुंचा तो अचानक इंजन व पहली बोगी पटरी से उतर गई और बड़ा हादसा होने से बच गया। स्टेशन मास्टर संतोष कुमार ने इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। गोरखपुर से रेलवे दुर्घटना यान खलीलाबाद रेलवे स्टेशन पर पहुंची। देखते ही देखते दर्जनों की तादाद में कर्मी रेलवे ट्रैक ठीक करने में जुट गए।
खलीलाबाद रेलवे स्टेशन के उत्तरी छोर पर रेलवे लाइन पांच से मालगाडी 33154 के लिए लाइन क्लीयर की गई। रेलवे स्टेशन के पश्चिमी छोर पर समपार फाटक 180 पर मालगाड़ी की बोगी फंसे रहने से समपार फाटक पर आवागमन लगभग 6 घंटे तक ठप रहा। राहगीरों को चक्कर काटकर शहर में जाना पड़ा।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here