देश विदेशहिंदी

प्रेम प्रसंग में हुई थी युवक की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

अयोध्या-DVNA। जनपद के रूदौली कोतवाली क्षेत्र के जैथरी गांव में बीते 13 अगस्त को नाले में मिले युवक के शव को लेकर अयोध्या पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग में उसकी गला दबाकर की गई थी।
पुलिस के अनुसार प्रेमिका ने पति के कहने पर युवक को अपने मायके बुलाया था जहां पर उसने अपने भाइयों का पति के साथ प्रेमी महेश कनौजिया की योजनाबद्ध तरीके से हत्या कर दी। प्रेमिका ने प्रेमी को घर बुलाकर चाय में नींद की गोली मिलाकर पहले बेहोश कर दिया था। जिसके बाद भाइयों ने अखिलेश से गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया इस दौरान प्रेमिका ने भी दुपट्टे से अपने प्रेमी का गला कस दिया। युवक की मृत्यु हो जाने के बाद शव को नाले में फेंक दिया गया था। सब की बरामदगी के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश कर रहे थे। पुलिस ने हत्या में शामिल प्रेमिका और उसके भाई सहित चार लोगों को गिरफ्तार करते हुए हत्या में प्रयोग में लाया गया एक अदद तकिया व एक अदद दुपट्टा भी बरामद किया है।
गिरफ्तार अभियुक्तों में सीमा यादव पत्नी सतीश चन्द यादव निवासी ग्राम विड़हार थाना कोतवाली रुदौली, भानू प्रताप यादव पुत्र स्व. बैजनाथ यादव निवासी ग्राम जैथरी, अक्षय कुमार यादव उर्फ अच्छू पुत्र स्व0 बैजनाथ यादव निवासी ग्राम जैथरी व सतीश चन्द्र यादव पुत्र स्व0 रामराज यादव निवासी ग्राम बिड़हार थाना कोतवाली रूदौली है।
गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में विनोद बाबू मिश्रा प्रभारी निरीक्षक थाना को0रूदौली, उ0नि0 लल्लन सिंह राठौर, उ0नि0 रणजीत सिंह यादव, का0 विनीत कुमार, का0 राहुल भारती व .म0का0 संध्या यादव शामिल रहीं।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here