देश विदेशहिंदी

महिला सिपाहियों ने रैली निकाल महिला सुरक्षा का दिलाया भरोसा

जालौन-उरर्ई (DVNA)। सरकार के मिशन शक्ति जागरूकता के तीसरे चरण के शुरू होने पर कोतवाली में तैनात महिला सिपाहियों के नेतृत्व में नगर की महिलाओं ने मिशन शक्ति जागरूकता रैली निकाली। रैली में जगह-जगह पर महिलाओं से संवाद करते हुए उनको सुरक्षा के प्रति जागरूक किया। पुलिस ने महिलाओं और युवतियों के लिए तत्काल मदद के लिए तत्पर होने के बारे में बताया।
प्रदेश में मिशन शक्ति अभियान का तीसरा चरण शुरू हो चुका है। महिलाओं की सुरक्षा, सम्मान एवं स्वावलंबन के लिए प्रतिबद्ध मिशन शक्ति के तीसरे चरण की शुरूआत में कोतवाली में तैनात महिला पुलिस कर्मियों के नेतृत्व में नगर की महिलाओं ने जागरूकता रैली निकाली। कोतवाली परिसर से सीओ विजय आनंद ने मिशन शक्ति रैली को रवाना किया। जो कोतवाली रोड, कांजी हाउस तिराहा, तहसील रोड, पानी की टंकी, झंडा चौराहा होते हुए द्वारिकाधीश मंदिर पर पहुंची, जहां रैली का समापन हुआ।
इस दौरान रैली में मौजूद महिला पुलिस कर्मियों और अन्य महिलाओं ने जगह जगह पर रुकते हुए महिलाओं और युवतियों से संवाद किया और कहा कि महिलाएं अपने को कमजोर न समझें। सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए तत्पर है। यदि कहीं भी किसी भी प्रकार की कोई समस्या हो या उन्हें तंग किया जा रहा हो तो तत्काल पुलिस को सूचना दें। इसके साथ ही महिलाओं को स्वावलंबन के प्रति भी जागरूक किया गया। इसके अलावा महिलाओं को पुलिस हेल्पलाइन नंबर भी नोट कराए गए।
इस मौके पर कोतवाल सुनील सिंह, चौकी प्रभारी योगेंद्र शर्मा, महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष निशा माहेश्वरी, महिला कांस्टेबल विनीता, प्रीति, साधना, साक्षी, कुसमा सोनी, राधा, प्रेमलता, अनुपमा आदि मौजूद रहीं।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here