देश विदेशहिंदी

महराजगंज में महिला UPDF टीम का हुआ गठन

महराजगंज-DVNA। सिसवा में आज एक बैठक के दौरान उत्तर प्रदेश डेवलोपमेन्ट फोरम के महासचिव सीए पंकज गांधी जैसवाल की उपस्थिति में UPDF के महराजगंज चैप्टर की महिला टीम ने सदस्यता ग्रहण किया, जिसमें समाजसेविका श्रीमती शुभ्रा सिंह जैसवाल, पूर्व प्रधान व शिक्षिका श्रीमती पूनम मल्ल, शिक्षिका श्रीमती सोना चटर्जी, शिक्षिका श्रीमती कुसुम सिंह व शिक्षिका श्रीमती अनुपमा सिंह को UPDF की सदस्यता ग्रहण करवाई गई।
उक्त कार्यक्रम में पंकज गांधी जैसवाल जी ने UPDF के कार्याे, व संस्था के उद्देश्यों पर विस्तार से प्रकाश डाला ,महराजगंज चैप्टर के जिलाध्यक्ष अमित अंजन ने आगामी कार्यकम के रूप रेखा पर प्रकाश डाला, UPDF की महिला टीम की सदस्य श्रीमती पूनम मल्ल ने कहा कि संस्था की विगत 2 सालो में खास कर कोरोना काल मे किये हुए कार्याे से प्रभावित हो कर हम सब अब महिला सशक्तीकरण व बाल विकास के दिशा में मिल कर कार्य करेंगे।
श्रीमती शुभ्रा जैसवाल ने जानकारी दी कि देश की अग्रणी संस्था ऋचा फाउंडेशन के साथ मिल कर हम प्रार्थमिक स्तर की कक्षाओं में बच्चों को कोडिंग सिखाएंगे ,अमेरिका स्थित स्मार्ट गाँव फाउंडेशन के साथ भी मिल कर महिलाओं के सशक्तिकरण व स्वाबलंबन तथा बाल विकास के लिए UPDF महराजगंज की की महिला टीम प्रतिबद्ध है।
उक्त कार्यक्रम में सभी सदस्यों को कार्यकारी अध्यक्ष नितिंश केसरी व शिवनाथ मद्धेशिया ने धन्यवाद ज्ञापित किया ,ताइवान से युवा वैज्ञानिक डॉ अखिलेश व लंदन से डॉ दीप्ति महिला टीम के लिए बधाई संदेश भेजा।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here