देश विदेशहिंदी

मिशन शक्ति अभियान के अन्तर्गत बालिकाओं ने एक दिन की थानाध्यक्ष बन क्षेत्र में दिखाया कमाल

चित्रकूट (DVNA)। पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल के निर्देश पर थाना भरतकूप ने महिलाओं एवं बालिकाओं की सुरक्षा, सम्मान, स्वावलम्बन को जारी मिशन शक्ति अभियान फेज तीन के क्रम में रक्षाबंधन पर्व पर भरतकूप कस्बे के व्यापारी नेता अशोक गुप्ता की पुत्री कु अंशिका गुप्ता को एक दिन का थाना प्रभारी बनाया। इसी तरह कर्वी कोतवाली में मुस्कान साहू को थाना प्रभारी बनाया तो प्रभारी ने भाजपा नेता के वाहन का चालान करा दिया।
रक्षाबंधन पर्व पर एसपी के निर्देश पर जेएम बालिका इंटर कालेज कर्वी की छात्रा अंशिका गुप्ता ने एक दिन का भरतकूप थाने का प्रभारी बनकर जनशिकायतों का निस्तारण किया। रक्षाबंधन पर्व पर कस्बा भरतकूप में भ्रमण कर वाहनों की जांच की। प्रभारी निरीक्षक अंशिका गुप्ता ने थाना की कार्यशैली के बारे में बताया कि पुलिस कर्मियों को निष्पक्ष कार्यवाही करनी चाहिए।
इसी क्रम में कोतवाली कर्वी में मुस्कान साहू पुत्री वीरेन्द्र कुमार साहू को एक दिन का थाना प्रभारी बनाया गया। मुस्कान ने फरियादियों की समस्यायें सुन तत्काल निस्तारित करने के निर्देश दिये। उन्होंने महिला हेल्पडेस्क, सीसीटीएनएस कार्यालय, डॉक कार्यालय का निरीक्षण कर अभिलेखों को दुरुस्त रखने के निर्देश दिये।
सीओ सिटी शीतला प्रसाद पाण्डेय व कोतवाल वीरेन्द्र त्रिपाठी, अपराध निरीक्षक दीपेन्द्र सिंह को रक्षाबंधन पर्व पर राखी बांधी। सीओ सिटी ने नगर के दृष्टिहीन विद्यालय जाकर राखी बंधवाई और मिठाई बांटी। इसके बाद वाहनों की जांचकर भाजपा नेता पंकज अग्रवाल के हेलमेट लगाकर न चलने पर चालान किया।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here