देश विदेशहिंदी

भारी मात्रा में चरस सहित कुख्यात शातिर हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

फिरोजाबाद (DVNA)। थाना रामगढ पुलिस ने महिला के घर में घुसकर अभद्रता करने व महिला को बुलाकर उसके साथ छेडख़ानी एवं अवैध सम्बन्ध बनाने हेतु दबाव बनाने वाले कुख्यात शातिर हिस्ट्रीशीटर को भारी मात्रा में चरस सहित गिरफ्तार किया है।
थाना रामगढ़ प्रभारी हरवेन्द्र मिश्रा ने बताया कि 23 अगस्त को एक महिला ने थाने आकर रिपोर्ट दर्ज करायी कि किसी अज्ञात अभियुक्त द्वारा घर मे घुसकर मोबाइल फोन व 4000. रुपये चोरी कर लिये है तथा उसी मोबाइल फोन से मेरे दूसरे फोन पर फोन करके बुलाया और छेडख़ानी की तथा बार. बार फोन करके अपने पास बुला रहा है व अवैध सम्बन्ध बनाने हेतु दबाव बना रहा है ना बनाने पर परिवार वालो को जान से मारने की धमकी दे रहा है।
उन्होंने बताया कि सूचना पर तत्काल संज्ञान लेते हुये मुकदमा दर्ज किया गया और सर्विलांस टीम की मदद से अभियुक्त दिलफूल उर्फ दिलफूला पुत्र चुन्ने खाँ निवासी न0 कोठी थाना रामगढ को बीपीएल ग्राउण्ड ट्रान्सफार्म के पास से गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से पीड़िता का मोबाइल व एक किलो, सौ ग्राम चरस बरामद हुई है। पुलिस के अनुसार बरामद चरस की अन्तराष्ट्रीय बाजार मे कीमत करीब 50 लाख रुपये है। गिरफ्तार अभियुक्त का आपराधिक इतिहास भी है। मंगलामुखियों की मनमानी पर रोक लगाने को नायब तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here