देश विदेशहिंदी

शादीशुदा जीजा व साली ने प्रेम प्रसंग के चलते किया सुसाइड

अलीगढ-DVNA। बन्ना देवी थाना इलाके के सारसौल में प्रेम प्रसंग के चलते शादीशुदा जीजा ने जहां फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया वही साली ने जहर खाकर अपनी जान दे दी, घटना की सूचना पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी जांच पड़ताल में जुटे, घटनास्थल से पुलिस ने सल्फास की गोलियां भी की बरामद, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मिली जानकारी के अनुसार बन्ना देवी थाना इलाके के सारसोल पटाखे वाली गली में उस वक्त गम का माहौल हो गया जब शादीशुदा जीजा साली के शव मकान में देखें गए, मृतक जयप्रकाश के घर के अंदर जयप्रकाश का शव फांसी के फंदे पर टंगा हुआ था, मृतक जयप्रकाश की साली मीरा का शव बेड पर पड़ा हुआ था, मौके पर पहुंची मृतिका मीरा की बेटी ने तत्काल सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया है।
घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है, मौके से पुलिस ने सल्फास की गोलियां भी बरामद किए हैं, बताया जा रहा है शादीशुदा जीजा साली का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था, प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने जान दी है।
मृतिका महिला के पति चंद्रपाल ने जानकारी देते हुए बताया है महिला दवा लेने की घर से कहकर निकली थी काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो बेटी अपने मौसा जी के यहां मां को देखने के लिए आई थी, इस दौरान दोनों डेड बॉडी या घर के अंदर थी, मृतिका के पति ने कहा है कि लंबे समय से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था, इसी के चलते दोनों ने सुसाइड किया है।
क्षेत्राधिकारी मोहसिन खान ने जानकारी देते हुए बताया प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने सुसाइड किया है, शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया है, पुलिस जांच कर रही है जांच के बाद ही अग्रिम कार्रवाई तय हो पाएगी।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here