देश विदेशहिंदी

नाइट कर्फ्यू और कोविड नियमों के उल्लंघन में क्लब संचालकों के खिलाफ FIR दर्ज

कानपुर (DVNA)। शहर के दो सबसे बड़े क्लब संचालकों के खिलाफ नाइट कफ्र्यू और कोविड नियमों के उल्लंघन में एफआईआर दर्ज की गई है। दोनों क्लबों में देर रात सैकड़ों की भीड़ और दारू पार्टी के साथ नाच-गाना चल रहा था। पुलिस ने छापेमारी करके संचालक और मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।
नाइट कफ्र्यू के दौरान क्लब में चल रही थी दारू पार्टी और नाच-गाना
शासन के आदेश पर रात्रि कफ्र्यू का सख्ती से पालन किया जा रहा है। इसके बाद भी शनिवार रात होटल लैंडमार्क के दसवीं मंजिल पर एलआईवी क्लब,वायु रेस्त्रा और बार और 16वीं मंजिल पर बने क्लबों में दारू पार्टी चल रही थी। सैकड़ों लोग नाच-गाना कर रहे थे। कोतवाली पुलिस ने छापेमारी करके नाइट कफ्र्यू का उल्लंघन होते पकड़ लिया। इसके बाद होटल के मैनेजर आशीष के खिलाफ महामारी अधिनियम और आपदा प्रबंधन की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं कैंट में स्टेटस क्लब में भी देर रात इसी तरह पार्टी चल रही थी। कैंट पुलिस ने छापेमारी करने के बाद क्लब संचालक विकास मल्होत्रा,शैलेंद्र और उमेश पांडेय के खिलाफ महामारी अधिनियम और आपदा प्रबंधन की धाराओं में एफआईआर दर्ज की है।
एफआईआर में नामजद विकास मल्होत्रा के हैं दोनों क्लब
लैंडमार्क और कैंट का स्टेटस क्लब दोनों के ही मालिक विकास मल्होत्रा हैं। थानेदारों और पुलिस अफसरों से साठगांठ होने के चलते कोई कार्रवाई नहीं करता है। लेकिन क्लब में देर रात पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दोनों जगह पुलिस जांच करने पहुंची थी। जांच में आरोप सही पाए जाने पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here