देश विदेशहिंदी

सपा नेता अमीर खान ने बाढ़ से प्रभावित दर्जनों गांव सहित जर्दी डुमरा बन्धे का लिया जायजा

महराजगंज-DVNA। वरिष्ट समाजवादी पार्टी के नेता अमीर खान ने पनियरा विधान सभा के जर्दी दोबारा बंधे का जायजा लेते हुए मुजुरी, जगंलबडहरा, चौरी, भौराबारी, रानीपुर, हरकपूरा, औरहिया, डोमरा, अहीरौली, अटकहवा, नरकटहा, अन्य गाँवों का भ्रमण करते हुए वहाँ पर बाढ की स्थिति का जायजा लिया और जनता को ढाढ़स बँधाया कि हर सम्भव मदद कराने का प्रयास करूँगा और बाढ़ से जो भी क्षति होगी उसको एवज मे आर्थिक मदद भी तहसील प्रशासन से दिलाने का प्रयास करुँगा।
बताते चले रामनगर के चार टोले पूरी तरह से बाढ़ की त्रासदी से घिर चुके हैं और इन टोलों के कई घरों में बाढ का पानी घुस गया है और लोग दहशत में हैं, वहीं उन्हें यह भी चिन्ता सता रही है कि वे आश्रय कहाँ लेंगे और क्या उन्हें प्रशासन से मदद मिलेगी कि नहीं। ऐसे में अपने पसंदीदा समाजवादी पार्टी के बरिष्ठ नेता अमीर खान को अपने बीच में पाकर यहाँ की जनता के मन में एक आत्मसंतुष्टि जगी है कि जरुर उनकी पीडा़ को समझकर त्वरित रुप से दूर कराने का प्रयास करेंगे।
वहीं झावाकोट के कोटही माता स्थान के पास बन्धे में हो रहे रिसाव को लेकर भी ग्रामीण काफी डरे हुए थे जिसे गाँव के जनप्रतिनिधियों  और ग्रामीणों ने प्रशासन के साथ मिलकर रिसाव को बन्द कराया और लोग पूरे दिन बन्धे की रखवाली में लगे।
इस दौरान वरिष्ट सपा नेता अमीर खान, संतबली प्रसाद,अरविन्द गौतम, नंदलाल विश्वकर्मा, राम दयाल, प्रदीप यादव, राजकुमार कनौजिया,अलोक कुमार, अभिषेक चौहान, जोगिंदर कनौजिया, बीके यादव, भुमेश्वर यादव, रहमत अली, बीरबहादुर, रामकरन सिंह, आदि तमाम ग्रामवासी मौजूद रहे।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here