देश विदेशहिंदी

योगी के शहर में खाकी पर उठे सवाल, छात्रा के साथ छेड़खानी और मामला मारपीट का दर्ज

गोरखपुर-DVNA। सीएम योगी के शहर यानी गोरखपुर जिले की गुलहरिया पुलिस ने शर्मसार कर देने वाली हरकत कर मिशन शक्ति पर सवालिया निशान लगा दिया, एक तरफ महिलाओं की सुरक्षा को लेकर तमाम प्रयास किया जा रहा है वही पुलिस ने छात्रा से छेड़खानी के एक मामले में मारपीट का मामला दर्ज किया, वही जब एसएसपी के संज्ञान में यह मामला आया और उन्होंने फटकार लगाई तो पुलिस दर्ज केस में छेड़खानी की धारा बढ़ा कर आरोपित की तलाश में जुट गयी है।  
बताया जाता है कि सोमवार को कोचिंग से घर लौट रही एक छात्रा पर सुनसान जगह देख कर बात करने के लिए शोहदे ने दबाव बनाया लेकिन छात्रा ने बात नहीं तो उसने छात्रा की बुरी तरह से पिटाई कर दी। जिसके बाद पीड़िता ने भटहट पुलिस चौकी में शिकायत की तो पुलिस ने मामले को दबाने के लिए मारपीट का मामला दर्ज कर असली मामले को दबा डाली।
इस मामले की जानकारी मंगलवार को जब एसएसपी तो उन्होने मातहतों से जानना चाहा कि आखिर शोहदे ने लड़की की पिटाई क्यों की ?  इसके बाद महिला सिपाही के साथ पुलिस, छात्रा के घर पहुंची, जिसके बाद पीड़िता के बयान पर आरोपित शोहदे के खिलाफ मारपीट के साथ ही छेड़खानी की धारा बढ़ाई गई।
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार अग्निहोत्री ने बताया कि  आरोपी के खिलाफ छेड़खानी की धारा बढ़ाते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here