देश विदेशहिंदी

किशोरी ने थानेदार पर लगाया छेडख़ानी व प्रताड़ित करने के आरोप, एसओ निलंबित

कानपुर-DVNA। राजपुर में पूछताछ के दौरान किशोरी से छेडख़ानी व प्रताड़ित करने के बाद क्षुब्ध होकर जहर खा लेने के मामले में राजपुर एसओ विनोद कुमार को निलंबित कर दिया गया है। वहीं मामले में विभागीय जांच होगी जिसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।
राजपुर के एक गांव निवासी किसान की 14 वर्षीय बेटी को रविवार को पूछताछ के लिए एसओ विनोद कुमार ने बुलाया था। इसके बाद घर आकर किशोरी ने जहर खा लिया था। किशोरी के शरीर पर नोंचने के कई निशान थे। उसकी मां ने आरोप लगाया था कि एसओ ने धमकाने के साथ ही छेडख़ानी की। उसे प्रताड़ित किया गया था इससे ही वह परेशान होकर अपनी जान देने को यह कदम उठा बैठी। इस समय किशोरी का इलाज हैलट अस्पताल में चल रहा है। जहां उसके स्वजन उसके साथ मौजूद हैं। यहां पर पुलिसकर्मी भी तैनात किए गए हैं। वहीं निलंबित किए जाने के बाद विभागीय जांच चलती रहेगी।
सीओ लाइन तनु उपाध्याय ने हैलट अस्पताल पहुंचकर किशोरी के बयान दर्ज किए। इसके साथ ही स्वजन से पूछताछ की गई और उनके बयान भी लिए गए। बुधवार को वह राजपुर थाने पहुंचीं और यहां पर जहां पूछताछ की गई वह कमरा देखा। इसके अलावा महिला सिपाहियों से पूछताछ की व सीसीटीवी फुटेज को देखा। उस दिन थाने में पहरा दे रहे कर्मी से भी उन्होंने जानकारी ली। इसके बाद वह किशोरी के गांव गईं जहां मकान में ताला होने के चलते कोई परिवारी जन नहीं मिला।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here