देश विदेशहिंदी

पत्नी साथ नहीं आई तो युवक ने लगाया मौत को गले

अलीगढ़-DVNA। जवां के बरौली में अपनी पत्नी को बुलाने आए युवक ने ससुराल में गाटर से लटक कर आत्महत्या कर ली। मामले की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
जिला गौतम बुद्ध नगर के थाना जेवर के गांव नार निवासी लख्मीचंद उर्फ डिंपल पुत्र ओमप्रकाश 28वर्ष की शादी करीब 4 वर्ष पूर्व बरौली निवासी स्वर्गीय महावीर सिंह की पुत्री पिंकी से हुई थी। पिंकी करीब 1 माह से अपने मायके में ही रह रही थी। जन्माष्टमी से दो-तीन दिन पूर्व उसका पति लखमी सिंह उसे बुलाने आया था। लेकिन पत्नी पिंकी अपनी ससुराल जाना नहीं चाहती थी। जिस पर दोनों पति-पत्नी में रोजाना कहासुनी होना बताया जाता है। शनिवार की रात को किसी समय लखमी ने घर के जीने के ऊपर रखे गाटर में पटार का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी रविवार की सुबह 5 बजे उस समय हुई जब लखमी की सास सरोज देवी सुबह शौच के लिए उठी व दामाद के शव को जीने में गाटर से झूलते देखा तो उसकी चीख निकल गई। शोर मचाने पर आसपास के लोग इक-ा हो गए एवं मामले की सूचना पुलिस को दी।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को नीचे उतरवाया एवं मामले की जानकारी की। इस दौरान फोन कर मृतक के परिवार वालों को भी बुला लिया गया। जिस पर मृतक के परिजनों ने ससुराली जनों पर हत्या का आरोप लगाया, पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here